रिया ने सुशांत को दी थी धमकी, डिप्रेशन वाली बात मीडिया को बता देगी, एक्टर के पिता ने गर्लफ्रेंड पर FIR में लगाए ये 10 गंभीर आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2020 08:27 AM2020-07-29T08:27:27+5:302020-07-29T08:41:11+5:30

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर 10 गंभीर आरोप लगाए हैं

sushant singh rajput death case know about ten allegations against rhea chakraborty | रिया ने सुशांत को दी थी धमकी, डिप्रेशन वाली बात मीडिया को बता देगी, एक्टर के पिता ने गर्लफ्रेंड पर FIR में लगाए ये 10 गंभीर आरोप

रिया पर सुशांत के पिता ने लगाए 10 गंभीर आरोप (फाइल फोटो)

Highlightsएक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नुधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया हैसुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नुधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले  की जांच कर रही है और 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

 रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर 10 गंभीर आरोप लगाए हैं

-सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफाईआर में कहा है कि  2019 से पहले सुशांत को किसी भी तरह की परेशानी नहीं थी तो रिया के आने के बाद ऐसा क्या हुआ था, सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?

-जिन भी डॉक्टरों ने रिया चक्रवर्ती के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था? कौन सी दवाईं सुशांत को दी गईं इसके बारे में पता किया जाए

-जब सुशांत सिंह राजपूत का दिमागी इलाज चल रहा था तो इस बारे में उनके परिवार से कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। क्योंकि जब कोई मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं इसकी जांच करवाई जाए?

-पिता ने आरोप लगाया है कि जहह रिया को पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना। साथ ही मेरे बेटे को उस नाजुक हालत मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क खत्म कर लेने की वजह मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली। 

-सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा कि मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कही पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।

-रिया को लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं है। इसके बाद आठ जून तक रिया चक्रवर्ती सुशांत सिहं राजपूत के साथ रह ही और फिर घर से सारा सामान नकदी, जेवरात, लैपटॉप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नबंर, सुशांत के जरूरी दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई थीं।

-रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का फोन नबंर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद सुशांत ने अपनी बहन को फोन किया था और उसने कहा था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी, वह यहां से काफी सामान लेकर चली गई है और मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानीं तो तुम्हारे इलाजे के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी और कह दूंगी कि तुम पागल हो, तुम्हे कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे।

-सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बयान में कहा, आठ जून को दिशा जिसे रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत के पास अस्थाई तौर पर सेकेट्री रखा हुआ था, उसने आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद मीडिया में काफी खबरें चलने लगीं और मेरे बेटे को काफी घबराहट होने लगी। मेरे बेटे ने रिया से संपर्क करने की काफी कोशिश की लेकिन रिया ने मेरे बेटे का नबंर ब्लॉक कर दिया था। मेरे बेटे को अंदर ही अंदर बहुत डर था कि कहीं रिया दिशा की आत्महत्या के लिए उसे जिम्मेदार न बता दे।

-मेरे बेटे के एक बैंक खाते की स्टेटमेंट से पता चला कि उसके कोटक महिंद्रा के बैंक खाते में करीब 17 करोड़ रुपये थे, पिछले एक साल में 15 करोड़ निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए इन बैंक खातों/ क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया चक्रवर्ती ने अपने परिवार और सहयोगियों के साथ धोखेबाजी और षड्यंत्र से ठगा है?

-इस घटना से पहले सुशांत सिंह राजपूत का अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम था तो ऐसी क्या वजह रहा कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह को फिल्में मिलना एकदम से कम हो गईं, इसकी जांच की जाए। 

Web Title: sushant singh rajput death case know about ten allegations against rhea chakraborty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे