सुशांत केस: CM ठाकरे और शरद पवार के खिलाफ बिहार में सड़कों पर उतरी करणी सेना, NCP कार्यालय में तोड़फोड़

By एस पी सिन्हा | Published: August 3, 2020 06:36 AM2020-08-03T06:36:44+5:302020-08-03T06:36:44+5:30

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत राजपूत 14 जून को अपने मुंबई बांद्रा स्थित आवास पर मृत मिले थे। उनके मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस के साथ परिवार द्वारा पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी कर रही है। बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई में है।

sushant singh rajput Death case karni sena protest against CM Uddhav thackeray and NCP | सुशांत केस: CM ठाकरे और शरद पवार के खिलाफ बिहार में सड़कों पर उतरी करणी सेना, NCP कार्यालय में तोड़फोड़

करणी समाज के लोग पटना में प्रदर्शन करते हुए (तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर)

Highlightsसुशांत मामले की जांच करने पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को महाराष्ट्र की सरकार ने क्वारंटाइन कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

पटना: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर बिहार में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार (1 अगस्त) जहां उनके प्रशंसक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल रहे थे, वहीं रविवार (2 अगस्त) को करणी सेना के निशाने पर शरद पवार और उनकी पार्टी एनसीपी रही. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग और महाराष्ट्र सरकार के रवैये के विरोध में राजपूत करणी सेना ने एनसीपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान करनी सेना ने पटना स्थित एनसीपी कार्यालय के बाहर तोडफोड भी किया. 

सुशांत केस: पटना NCP कार्यालय के बाहर राजपूत करणी सेना ने किया प्रदर्शन

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटना में एनसीपी कार्यालय के बाहर राजपूत करणी सेना ने रविवार को जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्भव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती का पुतला भी फूंका. प्रदर्शन करने के दौरान राजपूत करनी सेना के कार्यकर्ता उग्र हो गए और एनसीपी कार्यालय के मुख्य गेट के ऊपर पर बैनर भी तोड दिया. 

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

राजपूत करणी सेना के बिहार प्रदेश अध्यक्ष बीके सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार कह रही है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच हो रही है. महाराष्ट्र सरकार क्या जांच करेगी, वो तो इस मामले में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं पाई है. पटना पुलिस को महाराष्ट्र में कोई सहयोग नहीं किया जा रहा है. महाराष्ट्र भारत का अंग है. महाराष्ट्र शरद पवार और उद्वव ठाकरे की जागीर नहीं है. हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील करते हैं कि वो पुरे मामले में सीबीआई जांच की अनुसंशा करें.

पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को किया गया जबरन क्वारंटाइन

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने के लिए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंच गए हैं. आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को रविवार (2 अगस्त) की रात 11 बजे बीएमसी (BMC) के  अधिकारियों ने क्वारंटाइन किया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप लगाया है कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किया गया है।

बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी (तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर)
बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी (तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर)

मुंबई जाने से पहले सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करवाया था. जो तथ्य उनके द्वारा सामने लाया गया है, उसकी जांच अभी आगे बढ रही है. जांच के दौरान अभी कुछ कहना उचित नहीं है. जांच की अपनी प्रक्रिया होती है. टीम कहीं भी जाती है जांच करने के लिए तो ये कहना कितने दिन लगेंगे, ये नहीं कहा जा सकता है. कानूनी प्रक्रिया में जो भी समय लगता है उतना समय लगेगा. पूरे मामले की जांच सीनियर अफसरों के मार्गदर्शन में ही चल रही है. 

Web Title: sushant singh rajput Death case karni sena protest against CM Uddhav thackeray and NCP

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे