...तो इसलिए अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में जलाई मोमबत्ती, जानिए इसके पीछे का बेहद अहम कारण

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 23, 2020 08:58 AM2020-07-23T08:58:30+5:302020-07-23T10:02:40+5:30

# कैंडल 4एसएसआर आंदोलन के साथ एकजुटता दिखाने के लिए फैंस ने तस्वीर शेयर की। वहीं दूसरी ओर अंकिता लोखड़े ने भी मोमबत्ती जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी।

sushant singh rajput case ankita lokhan join candles online protest | ...तो इसलिए अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में जलाई मोमबत्ती, जानिए इसके पीछे का बेहद अहम कारण

अंकिता ने सुशांत की याद में जलाई कैंडल (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। एक्टर के करीबी और उनके फैंस अभी भी सदमें में है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन एक्टर के करीबी और उनके फैंस अभी भी सदमें में है। वहीं दूसरी ओर 'कैंडलफॉरसुशांत सिंह राजपूत' ऑनलाइन विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शन के जरिए शांति पूर्ण तरीके से सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही है। इसमें सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शामिल हो गए हैं।

अंकिता ने #Candle4SSR में भाग लिया और एक्टर को न्याय दिलाने के लिए एक कैंडल जलाई है। इसकी फोटो खुद अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे साफ हो गया है कि अंकिता भी चाहती हैं कि सुशांत को न्याय मिले।

अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने घर के मंदिर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें भगवान के आगे दिया जल रहा है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आशा, प्रार्थना और शक्ति। तुम जहां भी हो मुस्कुराते रहो।' वहीं, अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट को देखकर फैंस एक बार फिर काफी भावुक हो गए हैं

जानिए क्यों जलाई गई मोमबत्ती

सुशांत सिंह मामले में भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है और इसके लिए वकील ईशकरण सिंह भंडारी को भी नियुक्त कर लिया है। अब वकील ईशकरण ने सुशांत के फैंस से उनको न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर दिए जलाने की अपील की है।

इस बात की जानकारी देते हुए ईशकरण ने ट्विटर पर लिखा, 'ये निर्णय लिया गया है कि आज मेरे यूट्यूब लाइव के दौरान सुशांत को न्याय दिलाने वाले शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे और मोमबत्ती जलाएंगे। #Candle4SSR  हैशटैग का इस्तेमाल करें, रात 8 बजे 22 जुलाई। इसके साथ ईशकरण ने लोगों से उन्हें तस्वीरों में टैग करने की अपील की है जिससे वो खुद इन्हें रीट्वीट कर सकें'।

English summary :
Ankita participated in hash tag Candle4SSR and lit a candle to bring justice to the actor. Ankita herself has shared this photo on social media. It has become clear that Ankita also wants Sushant to get justice.


Web Title: sushant singh rajput case ankita lokhan join candles online protest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे