sushant singh rajpoot and bhumi pedneker give the unique challange during the promotion of sonchiriya | सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर ने लोगों को दिया अनोखा चैलेंज, वीडियो में कहा-हिम्मत हो तो आओ
सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर ने लोगों को दिया अनोखा चैलेंज, वीडियो में कहा-हिम्मत हो तो आओ

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे एक्टर हैं जो हर रोल में खुद को फिट कर लेते हैं। फिल्म काई पोचे हो या महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक। वहीं सुशांत की आने वाली फिल्म सोन चिड़िया के ट्रेलर में भी सुशांत सिंह का अपना अलग ही रंग दिखाई दे रहा है। मंगलवार को सुशांत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों को चंबल आने का चैलेंज दे डाला है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके साथ उनकी को स्टार भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत सिंह और भूमि लोगों को चंबल आने के लिए चैलेंज करते दिखाई दे रहे हैं। 



 

कर डाला फिल्म सोनचिड़िया का प्रमोशन

इस वीडियो के जरिए भूमि और सुशांत अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें सोनचिड़िया फिल्म चंबल के बीहड़ में बसे बागियों की कहानी है। जिसके ट्रेलर के बाद से ही इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई है। 

 

इस लोगों का है मुख्य किरदार

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म सोनचिड़िया में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी के साथ आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म एक मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 


Web Title: sushant singh rajpoot and bhumi pedneker give the unique challange during the promotion of sonchiriya
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे