इस शख्स से सुशांत ने की थी आखिरी बात बात, एक्टर की गर्लफ्रेंड रही इस एक्ट्रेस के घर कर रहा है काम!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 30, 2020 01:01 PM2020-09-30T13:01:06+5:302020-09-30T13:01:06+5:30

नीरज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 जून को केशव ने सुशांत से ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था तो उन्होंने कहा कि नारियल पानी, ऑरेंज जूस और केला लेंगे।

Sushant Rajput's Staff Member Keshav Tracked Down, Employed By Sara Ali Khan Now | इस शख्स से सुशांत ने की थी आखिरी बात बात, एक्टर की गर्लफ्रेंड रही इस एक्ट्रेस के घर कर रहा है काम!

इस शख्स से सुशांत ने की थी आखिरी बात बात, एक्टर की गर्लफ्रेंड रही इस एक्ट्रेस के घर कर रहा है काम!

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ थाजिस वक्त सुशांत का निधन हुआ था उनके फ्लैट पर पांच लोग मौजूद थे

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था। जिस वक्त सुशांत का निधन हुआ था उनके फ्लैट पर पांच लोग मौजूद थे।उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तक, सभी सीबीआई की रडार पर हैं।  लेकिन सुशांत का हाउस स्टाफ सदस्य केशव शुरू से ही मीडिया से बचता ही नजर आया है। खबरों की मानें तो केशव इन दिनों एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर काम कर रहा है।

पिंकविला की खबर के अनुसार एक चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में ये खुलासा किया है कि केशव, सारा अली खान के निवास पर काम कर रहा है। सारा के घर के बॉडीगाड का कहना है कि केशव इन दिनों सारा के घर पर काम कर रहा है।

जब चैनल ने फोन पर केशव से संपर्क करने की कोशिश की तो वह कहता है कि ‘छोड़ दो मुझे अब। मेरे लिए मामला खत्म हो गया है।‘ वहीं, खबर ये भी है कि नीरज के चाचा का कहना है कि केशव सारा के ही  घर पर काम कर रहा है। मैडम ने उसको बुलाया को वह वहां चला गया था।नीरज सुशांत सिंह राजपूत का कुक था। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई फिर से केशव और नीरज को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

 नीरज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 जून को केशव ने सुशांत से ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था तो उन्होंने कहा कि नारियल पानी, ऑरेंज जूस और केला लेंगे। बाद में सुशांत ने नारियल पानी और जूस लिया और कहा कि केला बाद में खाएंगे। केशव ने ही आखिरी बार सुशांत से बात की थी।

सारा अली खानसुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले में बयान दर्ज कराने के लिये शनिवार को दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं। सारा दोपहर करीब एक बजे बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची थीं। अधिकारियों ने बताया कि राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान उनका नाम सामने आया था। 
 

Web Title: Sushant Rajput's Staff Member Keshav Tracked Down, Employed By Sara Ali Khan Now

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे