सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती जैसा मोबाइल नंबर रखने वाले शख्स को लोगों ने कॉल कर दी गालियां, बंद रखना पड़ा फोन

By भाषा | Published: August 12, 2020 07:12 PM2020-08-12T19:12:30+5:302020-08-12T19:24:58+5:30

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक शख्स सामने आया है, जिसका मोबाइल नंबर रिया चक्रवर्ती से मिलता-जुलता हुआ है। ऐसे में रिया का नंबर समझकर लोग उसे कॉल करके गालियां दे रहे हैं।

Sushant Case: People call people who have a mobile number that resembles Rhea Chakraborty | सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती जैसा मोबाइल नंबर रखने वाले शख्स को लोगों ने कॉल कर दी गालियां, बंद रखना पड़ा फोन

सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती जैसा मोबाइल नंबर रखने वाले शख्स को लोगों ने कॉल कर दी गालियां, बंद रखना पड़ा फोन

Highlightsसुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थीपटना पुलिस ने रिया के खिलाफ सुशांत को उकसाने की एक प्राथमिकी दर्ज की है

महाराष्ट्र के कोल्हापुर निवासी एक व्यक्ति को अपना मोबाइल फोन पिछले कुछ दिनों से बंद रखना पड़ रहा है। दरअसल, लोगों ने उनके मोबाइल नंबर को अदाकारा रिया चक्रवर्ती का मोबाइल नंबर समझ कर उन्हें फोन करके गालियां देना शुरू कर दिया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में इन दिनों रिया चक्रवर्ती चर्चा में बनी हुई हैं। 

दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया है। लोगों को मोबाइल नंबर के बारे में संभवत: इसलिये भ्रम हुआ कि कोल्हापुर के व्यक्ति का (मोबाइल) नंबर भी रिया के (मोबाइल) नंबर से मिलता जुलता है। पीड़ित व्यक्ति ने संवाददाताओं को बताया कि लोगों ने कम से कम 30-40 फोन कॉल करके उन्हें गालियां दीं और अपशब्द कहे। इसके अलावा मोबाइल पर प्रतिदिन अभद्र संदेश भी आये। 

उन्होंने बताया, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत मामले को कवर करने के दौरान एक न्यूज चैनल ने रिया का नंबर स्क्रीन पर दिखा दिया। मेरे और उनके नंबर में सिर्फ एक अंक का अंतर है। अचानक अज्ञात लोगों ने मुझे फोन कॉल करना शुरू कर दिया।’’ उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोगों ने उन्हें फोन पर गालियां दी। उन्होंने जो संदेश प्राप्त किये, वे भी नफरत से भरे हुए थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘आखिरकार मैंने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया।’’ उल्लेखनीय है सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला था। पटना पुलिस ने रिया के खिलाफ सुशांत को उकसाने की एक प्राथमिकी दर्ज की है। दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा यह मामला दर्ज कराया गया था।

Web Title: Sushant Case: People call people who have a mobile number that resembles Rhea Chakraborty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे