रिया चक्रवर्ती से ब्रेकअप करना चाहते थे सुशांत! इस बात की थी चिंता, जानिए पूरी सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 14, 2020 03:17 PM2020-08-14T15:17:42+5:302020-08-14T20:12:31+5:30

सुशांत की मिली डायरी के अनुसार वह 2020 के नए प्लान्स तक बना चुके थे। इन प्लानिंग में रिया का नाम कहीं भी नहीं था। सुशांत की जो डायरी सामने आई है ये वही डायरी है जिसके अहम पेज गायब हैं

sushan singh rajput case sushant singh rajput wanted to leave rhea chakraborty | रिया चक्रवर्ती से ब्रेकअप करना चाहते थे सुशांत! इस बात की थी चिंता, जानिए पूरी सच्चाई

रिया चक्रवर्ती से ब्रेकअप करना चाहते थे सुशांत! इस बात की थी चिंता, जानिए पूरी सच्चाई

Highlightsसुशांत सिंह राजूपत के निधन को आज 2 महीने पूरे हो गए हैंसुशांत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे 2 महीने हो गए हैं। सुशांत ने अपने छोटे से करियर में जबरदस्त प्रसिद्ध पाई थी। यही कारण है आज सुशांत के जाने से हर कोई दुखी है। सुशांतो को शानदार एक्टिंग के साथ जिंदादिली के लिए जाना जाता था। सुशांत ने पैसों से ज्यादा शोहरत पाई थी, यही कारण था कि वह इसको बचा कर रखता चाहते थे। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती थीं। अब कहा जा रहा है कि सुशांत रिया से दूर होना चाहते थे।

सुशांत की मिली डायरी के अनुसार वह 2020 के नए प्लान्स तक बना चुके थे।  इन प्लानिंग में रिया का नाम कहीं भी नहीं था। सुशांत की जो डायरी सामने आई है ये वही डायरी है जिसके अहम पेज गायब हैं और जिसको लेकर जमकर चर्चा चल रही है।

डायरी के अनुसार एक्टर ने रेपुटेशन बिल्डिंग और ब्रांड बिल्डिंग का पूरा प्लान बना रखा था। सुशांत जिन चीजों पर काम करने वाले थे उनमें इनकम जेनरेट के साधन जुटाना, मनी मैनेजमेंट, लीगल पक्ष, प्लानिंग एवं रणनीति शामिल थी और इन सबके लिए एक कोर टीम बनाना चाहते थे। इतना ही नहीं वह 2020 में हॉलीवुड में एंट्री करना भी चाहते थे। इसके अलावा वह अपने रेपुटेशन पर काम करना चाहते थे। इसका कारण यह था कि रिया के उनकी जिदगी में आने के बाद उन्हें लगने लगा था कि वह अपने परिवार से दूर जा रहे हैं और रिश्तेदारों तथा इंडस्ट्री में उनका रेपुटेशन खराब हो रहा है ।

इस डायरी से इतना साफ है कि रिया सुशांत के फ्यूचर प्लान में कहीं नहीं थी, यानि वह खुद से रिया को दूर करना चाहते थे। रुमी जाफरी की आगामी फिल्म में रिया और सुशांत के साथ आने की बातें सामने आ रही हैं, लेकिन इसमें सुशांत की इच्छा शामिल नहीं थी। सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने आईएएनएस के साथसे बात में कहा है कि रिया जैसी अननोन अभिनेत्री के साथ कभी काम नहीं करता। वह तो जल्द से जल्द रिया से छुटकारा पाना चाहता था। 

सुशांत के लिए प्रेयर मीट

फैंस, परिवार और एक्टर के कई बॉलीवुड साथी भी सुशांत के निधन की  सच्चाई को जानना चाहते हैं। परिवार द्वारा पटना (Patna) में केस दर्ज कराने के बाद मामले ने नया मोड़ लिया है। अब इस मामले में रोज चौंका देने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। सुशांत के निधन को दो महीने होने पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भाई के लिए 15 अगस्त को होने वाली ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) के बारे में बताया है।

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा है कि 2 महीने हो गए हैं तुमने हमें छोड़ दिया है भाई और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं। यह जानने के लिए कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। उन्होंने आगे लोगों से अपील की कि  मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें। ताकि हम सच सामने सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें।

Web Title: sushan singh rajput case sushant singh rajput wanted to leave rhea chakraborty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे