इस डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड करेंगे डेब्यू महेश बाबू, ये एक्टर भी होंगे साथ

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 5, 2020 09:53 AM2020-02-05T09:53:04+5:302020-02-05T09:53:04+5:30

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं

superstar mahesh babu is going to debut in bollywood soon rajamouli | इस डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड करेंगे डेब्यू महेश बाबू, ये एक्टर भी होंगे साथ

इस डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड करेंगे डेब्यू महेश बाबू, ये एक्टर भी होंगे साथ

Highlightsतेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वह जल्द हिंदी में डेब्यू कर सकते हैंमहेश बाबू इसके लिए लंबे समय से 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली से बातचीत कर रहे हैं.

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वह जल्द हिंदी में डेब्यू कर सकते हैं. खबर यह भी थी कि महेश बाबू इसके लिए लंबे समय से 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली से बातचीत कर रहे हैं.

दोनों के अपने-अपने कमिटमेंट्स की वजह से यह प्रोजेक्ट अब तक आकार नहीं ले पाया है, लेकिन जल्द इस पर तेजी से काम शुरू हो सकता है. अब जबकि महेश बाबू की 'सरयोलु नीकेवरु' सुपरहिट हो गई है और राजामौली का वर्तमान प्रोजेक्ट 'आरआरआर' भी पूरा होने वाला है, ऐसे में दोनों एक साथ आने के लिए तैयार हैं.

बहरहाल, खबर यह भी है कि इस प्रोजेक्ट से अजय देवगन भी जुड़ सकते हैं. सूत्रों ने कहा कि महेश बाबू जैसे ही वामशी पैडिपल्ली द्वारा निर्देशित अपने अगले प्रोजेक्ट को पूरा कर लेंगे, वैसे ही वे राजामौली के साथ वाले प्रोजेक्ट में जुट जाएंगे. इसमें अजय देवगन को भी महेश बाबू के टक्कर के रोल में लिया जा सकता है. बता दें कि अजय जल्द राजामौली की 'आरआरआर' में गेस्ट अपीयरेंस देने वाले हैं. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू में भी बनेगी.

Web Title: superstar mahesh babu is going to debut in bollywood soon rajamouli

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे