Sunny Leone New Video: सनी लियोनी के इस नए वीडियो को फैंस खूब कर रहे हैं पसंद, देखें करणजीत कौर और सनी लियोनी का अंतर

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 4, 2019 03:57 PM2019-12-04T15:57:18+5:302019-12-04T15:59:50+5:30

अब तक इस वीडियो को 3.5 मिलियन (35 लाख) लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर 8 हजार 5 सौ से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं और 68 हजार से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

Sunny Leone new video, Difference between Karanjit Kaur and Sunny Leone shown in the video | Sunny Leone New Video: सनी लियोनी के इस नए वीडियो को फैंस खूब कर रहे हैं पसंद, देखें करणजीत कौर और सनी लियोनी का अंतर

सनी लियोनी के इस नए वीडियो को फैंस खूब कर रहे हैं पसंद, वीडियो में दिखाया करणजीत कौर और सनी लियोनी का अंतर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक वीडियो (Sunny Leone Video) इस समय खबू पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने करणजीत कौर (Karenjit Kaur) और सनी लियोनी के बीच के अंतर को दिखाया है। यह वीडियो सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो को सनी ने टिकटॉक पर बनाया है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 14 लाख 55 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो अब टिकटॉक पर भी खूब वायरल हो रहा है। टिकटॉक पर अब तक इस वीडियो को 3.5 मिलियन (35 लाख) लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर 8 हजार 5 सौ से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं और 68 हजार से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

इन आंकड़ों को देखकर यह कहा जा सकता है कि सनी लियोनी (Sunny Leone) की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है। तभी तो उनकी फोटो और वीडियोज को वायरल होते देर नहीं होती। हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें सनी ने सबसे पहले अपने बचपन की फोटो दिखाई है। इस फोटो में सनी काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं।

बचपन में सनी (Sunny Leone) का नाम करणजीत कौर (Karenjit Kaur) था। बचपन की फोटो दिखाने के बाद सनी ने टीन एज की फोटो दिखाई है, फिर मॉडलिंग के दौर की फोटो दिखाई है। इसके बाद लास्ट में सनी ने वर्तमान फोटो को दिखाया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है... ''करणजीत कौर (Karenjit Kaur) से सनी लियोनी (Sunny Leone) तक का मेरा सफर...''


https://www.tiktok.com/@sunnyleone/video/6766123055493270786

Web Title: Sunny Leone new video, Difference between Karanjit Kaur and Sunny Leone shown in the video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे