कमाई के मामले में 'पठान' को जल्द ही पीछे छोड़ देगी सनी देओल अभिनीत 'गदर 2', जानिए अब तक की कमाई

By आकाश चौरसिया | Published: September 22, 2023 06:04 PM2023-09-22T18:04:10+5:302023-09-22T18:04:10+5:30

सनी देओल स्टारर "गदर 2" कमाई के मामले में शाहरुख खान की "पठान" को इस वीकेंड में पछाड़ सकती है। अभी गदर 2 की बॉक्स ऑफिस कमाई कुल 524 करोड़ रुपये चुकी है जबकि पठान की कमाई 526 करोड़ रुपये है। 

Sunny Deol starrer Gadar 2 will cross Pathan in terms of earnings in the weekend by just this many crores | कमाई के मामले में 'पठान' को जल्द ही पीछे छोड़ देगी सनी देओल अभिनीत 'गदर 2', जानिए अब तक की कमाई

फाइल फोटो

Highlights"गदर 2" कमाई के मामले में शाहरुख खान की "पठान" को इस वीकेंड में पछाड़ सकती है।गदर 2 की बॉक्स ऑफिस कमाई कुल 524 करोड़ रुपये चुकी है।शाहरुख खान अभिनीत पठान की कमाई 526 करोड़ रुपये है

नई दिल्ली:सनी देओल स्टारर "गदर 2" कमाई के मामले में शाहरुख खान की "पठान" को इस वीकेंड में पछाड़ सकती है। अभी गदर 2 की बॉक्स ऑफिस कमाई कुल 524 करोड़ रुपये हो चुकी है जबकि पठान की कमाई 526 करोड़ रुपये है। इसपर फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि हफ्ते के आखिर तक फिल्म 526 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।

अभी तक जो सनी देओल को कमाई के मामले में पीछे किए हुए है वो सिर्फ शारुख खान की फिल्म पठान ही है और शाहरुख खान खुद हैं। ये भी एक बात सामने निकल कर आ रही है कि शाहरुख खान की फिल्म "जवान" उन्हीं की पिछली फिल्म पठान को पछाड़ सकती है। 

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया साइट एक्स के जरिए बताया कि जब से "गदर 2" बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई तब से हफ्ते दर हफ्ते अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। जवान के रिलीज होने से ठीक पहले तक गदर 2 चौथे हफ्ते तक डबल डिजीट के स्कोर को कायम किये हुये थी। 

तरण आदर्श ने कहा कि इस हफ्ते गदर 2 ने करीब 4.72 करोड़ की कमाई कर ली है जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 522 करोड़ रुपये जा पहुंची है। इसी के साथ बस दो करोड़ की कमाई दूर है जब यह शाहरुख खान की फिल्म पठान को पछाड़ देगी। दूसरे फिल्म विश्लेषक सुमित कादेल ने भी तरण आदर्श की बात पर मुहर लगाते हुए बताया कि गदर 2 अब तक कुल कमाई 522 करोड़ रुपये कर चुकी है।

बता दें कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान का 14 वें दिन का कलेक्शन 8.85 करोड़ रुपये जा पहुंचा है, जो गदर 2 के साप्ताहिक कमाई से दोगुनी है। इस आंकड़ें में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में जवान की कमाई शामिल है।  

अभी "जवान" की कमाई सभी भाषाओं को मिलाकर 526 करोड़ रुपये है लेकिन माना जा रहा है कि पठान की हिंदी वर्जन की कमाई 524 करोड़ को जल्द ही पार कर सकती है। अगर पठान की सभी भाषा में रिलीज को देखा जाए तो कुल कमाई 543 करोड़ रुपये है। 

Web Title: Sunny Deol starrer Gadar 2 will cross Pathan in terms of earnings in the weekend by just this many crores

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे