Video: सनी देओल ने स्वीकारा क्यों 16 साल तक शाहरुख ने नहीं की बात, खोले कई अहम राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 17, 2019 03:43 PM2019-06-17T15:43:48+5:302019-06-17T15:43:48+5:30

हाल ही में सनी देओल इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पहुंचे थे। जहां उनके कई सवाल पूछ गए और एक्टर ने बेवाकी सभी का जवाब भी दिया है।

Sunny Deol admits he did not speak to Shah Rukh Khan for 16 years after major showdown on Darr sets | Video: सनी देओल ने स्वीकारा क्यों 16 साल तक शाहरुख ने नहीं की बात, खोले कई अहम राज

Video: सनी देओल ने स्वीकारा क्यों 16 साल तक शाहरुख ने नहीं की बात, खोले कई अहम राज

Highlightsसनी देओल ने पहली बार बताया है कि शाहरुख ने 16 साल से बात क्यों नहीं की थीराजकुमार संतोषी से अपनी अनमन पर भी एक्टर ने खुलकर पहली बार बोला है

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के सांसद सनी देओल का भला कौन दीवाना नहीं है। हाल ही में सनी ने अपने जीवन के कई किस्सों से पर्दा उठाया है। हाल ही में सनी इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पहुंचे थे। जहां उनके कई सवाल पूछ गए और एक्टर ने बेवाकी सभी का जवाब भी दिया है।

यहां सनी से पूछा गया कि डर फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी आपसे (शाहरुख खान, निर्देशक फिल्म के) डरे-डरे रहते थे। इस पर सनी देओल ने कहा कि खैर उनको डर इसलिए होगा क्योंकि उनके अंदर कोई खोट होगी। इसके बाद वह जमकर हंसने लगे।


इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या ये सच है कि उस घटना के बाद आपने 16 साल तक शाहरुख से बात नहीं की थी। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि हां जब मालूम है कि जो चीज जिससे कुछ है नहीं उसको हटाओ ना।

 इसके बाद सनी से पूछा गया कि राजकुमार संतोषी से घायल जैसी सुपरहिट फिल्म आपके साथ की थी,लेकिन जिस दिन आपने काटा तो फिर फेक ही दिया तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि मैं हमेशा सोचता हूं कि एक दिन वो समझ जाएगा और वापसा आएगा। इसको कहने के बाद भी वह हंसने लगे। इस दौरान एक्टर ने कई अहम राज खोले हैं।

Web Title: Sunny Deol admits he did not speak to Shah Rukh Khan for 16 years after major showdown on Darr sets

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे