शाहरुख की बेटी सुहाना खान का बोल्ड अंदाज छाया, सीक्रेट फोटो हो गईं वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 28, 2019 08:11 AM2019-05-28T08:11:07+5:302019-05-28T08:11:07+5:30

हाल में सुहाना लंदन में अपने एक दोस्त के जन्मदिन पर पहुंची थीं इस दौरान उनकी कुछ सीक्रेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं।

Suhana Khan looks every inch of a diva as she parties with her friends in London | शाहरुख की बेटी सुहाना खान का बोल्ड अंदाज छाया, सीक्रेट फोटो हो गईं वायरल

शाहरुख की बेटी सुहाना खान का बोल्ड अंदाज छाया, सीक्रेट फोटो हो गईं वायरल

Highlights सुहाना अपने दोस्तों के काफी करीब हैं और आए दिन उनके साथ निजी पल बिताते नजर आ ही जाती हैं।हाल ही में सुहाना ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया है।


शाहरुख खान के बेटी सुहाना खान अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया में अक्सर छाई रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया है। सुहाना अपने दोस्तों के काफी करीब हैं और आए दिन उनके साथ निजी पल बिताते नजर आ ही जाती हैं।

पिंकविला की खबर के अनुसार हाल में सुहाना लंदन में अपने एक दोस्त के जन्मदिन पर पहुंची थीं इस दौरान उनकी कुछ सीक्रेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं। इन फोटोज में सुहाना कहर ढाती नजर आ रही हैं। जो फोटो सामने आई हैं वह पार्टी के दौरान की हैं।

हर एक फोटो में सुहाना अलग अलग स्टाइल के साथ नजर आ रही हैं। किसी फोटो में सुहाना शीशे में देख कर दोस्त के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं तो किसी तस्वीर में वह दोस्तों के साथ हाथ में ग्लास लिए नजर आ रही हैं।

सामने आईं फोटो में सुहाना सफेद रंग की खूबसूरत बॉडी हगिंग लॉन्ग टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं। फुल स्लीव्स वाली उनकी यह टीशर्ट डीपनेक है और इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। सुहाना का इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। कयास  है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। फिलहाल अभी पढ़ाई कर रही हैं, पढ़ाई पूरी होने के बाद वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

Web Title: Suhana Khan looks every inch of a diva as she parties with her friends in London

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे