रिलीज होने से पहले विवादों में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु', सुब्रामण्यम स्वामी दर्ज करेंगे मुकदमा

By मनाली रस्तोगी | Published: July 29, 2022 01:51 PM2022-07-29T13:51:03+5:302022-07-29T13:56:12+5:30

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राम सेतु' में अभिनेता के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी हैं। फिल्म में विक्रम मल्होत्रा ​​के साथ अक्षय की मां अरुणा भाटिया भी हैं। यह फिल्म दिवाली 2023 पर रिलीज के लिए तैयार है।

Subramanian Swamy To Sue Akshay Kumar For False Portrayal Of Ram Setu Issue | रिलीज होने से पहले विवादों में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु', सुब्रामण्यम स्वामी दर्ज करेंगे मुकदमा

रिलीज होने से पहले विवादों में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु', सुब्रामण्यम स्वामी दर्ज करेंगे मुकदमा

Highlightsभाजपा नेता ने ट्विटर पर फिल्म की स्टार कास्ट पर मुकदमा करने की जानकारी दी। सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि फिल्म में राम सेतु के मुद्दे को गलत तरीके से पेश किया गया है।स्वामी ने यह भी कहा कि तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिसकी वजह से वो निर्माताओं से मुआवजे की मांग करेंगे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'राम सेतु' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म को अब कानूनी दांव-पेंच का सामना करना पड़ेगा क्योंकि भाजपा नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वह निर्माताओं व एक्टर के खिलाफ मुआवजे की मांग के लिए मामला दर्ज करेंगे।

भाजपा नेता ने ट्विटर पर फिल्म की स्टार कास्ट पर मुकदमा करने की जानकारी दी और दावा किया कि फिल्म में राम सेतु के मुद्दे को गलत तरीके से पेश किया गया है। स्वामी ने यह भी कहा कि तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिसकी वजह से वो निर्माताओं से मुआवजे की मांग करेंगे। बता दें कि राम सेतु के मुद्दे ने हाल ही में एक राजनीतिक गतिरोध शुरू कर दिया है, जब स्वामी की एक याचिका में केंद्र द्वारा 'राम सेतु' को राष्ट्रीय विरासत स्मारक घोषित करने की मांग मीडिया में आई थी।

इस मामले की सुनवाई अगले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट में होगी। राम सेतु तमिलनाडु के दक्षिण-पूर्वी तट से दूर पंबन द्वीप, जिसे रामेश्वरम द्वीप के रूप में भी जाना जाता है और श्रीलंका के उत्तर-पश्चिमी तट पर मन्नार द्वीप के बीच चूना पत्थर की एक श्रृंखला है। वहीं, सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा, "मुआवजे के मामले को मेरे सहयोगी अधिवक्ता सत्य सभरवाल ने अंतिम रूप दिया है। मैं अभिनेता अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में राम सेतु मुद्दे के गलत चित्रण के कारण हुए नुकसान के लिए मुकदमा कर रहा हूं।"

अपने एक अन्य ट्वीट में स्वामी ने लिखा, "अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं तो हम उन्हें उनके दत्तक देश से गिरफ्तार और बेदखल करने के लिए कह सकते हैं।" निर्माताओं के खिलाफ स्वामी के दावों के अलावा उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की एक कॉपी भी साझा की, जिसका उपयोग प्रोडक्शन कंपनी कर्मा मीडिया द्वारा पोस्टर के रूप में किया गया है, जो आगामी परियोजना को नियंत्रित कर रही है। इसलिए अधिवक्ता ने कहा कि वे मुकदमा भरेंगे।

Web Title: Subramanian Swamy To Sue Akshay Kumar For False Portrayal Of Ram Setu Issue

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे