SOTY2 Review: टाइगर के एक्शन की दीवानी हुई जनता वहीं अनन्या पांडेय की एक्टिंग ने किया निराश, जानें किसने कितने दिए स्टार

By मेघना वर्मा | Published: May 10, 2019 12:09 PM2019-05-10T12:09:32+5:302019-05-10T12:09:32+5:30

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कहानी देहरादून के एक कॉलेज सेटअप पर है। वहीं टाइगर श्रॉफ एक छोटे से शहर के टैलेंटेड कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं।

student of the year 2 movie review, SOTY2 Movie riview tiger shroff aditya seal ananya panday and tara sutariya | SOTY2 Review: टाइगर के एक्शन की दीवानी हुई जनता वहीं अनन्या पांडेय की एक्टिंग ने किया निराश, जानें किसने कितने दिए स्टार

SOTY2 Review: टाइगर के एक्शन की दीवानी हुई जनता वहीं अनन्या पांडेय की एक्टिंग ने किया निराश, जानें किसने कितने दिए स्टार

Highlightsस्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बड़े पर्दे पर आज रिलीज हो गई है।धर्मा प्रोडक्शन की ये फिल्म साल 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है।

मूवी- Student Of The Year 2 
स्टार कास्ट- Harsh Beniwal, Tiger Shroff, Ananya Panday, Tara Sutaria, Aditya Seal
डायरेक्टर- Punit Malhotra

Student of the Year 2 आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। कॉलेज और यंगस्टर्स की इस कहानी से बॉलीवुड में अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी कॉलेज और उनके इंटरहाउस कॉम्पटिशन की। चलिए बताते है फिल्म की कहानी और किसने फिल्म को कितने दिए हैं स्टार। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कहानी देहरादून के एक कॉलेज सेटअप पर है। वहीं टाइगर श्रॉफ एक छोटे से शहर के टैलेंटेड कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स के इसी कॉम्पटिशन स्टूडेंट ऑफ द ईयर की प्रतियोगिता रोमांस, हार्टब्रेक और डांस मूव्स के बीच चलती रहती है। 

डीएन की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की कहानी वही पुरानी है। जिसमें एक छोटे शहर का लड़का कॉलेज की सबसे बड़ी ट्रॉफी को अचीव करना चाहता है। वही लव ट्राएंगल और वही रोमांस। हां फिल्म के बैकग्राउंड मसूरी और देहरादून की वादियां आपको अच्छी लगेंगी। वहीं  डीएनएन ने फिल्म को पांच में से सिर्फ तीन स्टार दिए हैं। साथ ही कहा है कि फिल्म को आप सिर्फ टाइगर के लिए देखने जा सकते हैं। 

एक्टिंग की बात करें तो अनन्या से ज्यादा तारा सुतारिया ने लोगों को अटेंशन गेन किया है। वहीं विल स्मिथ के 60 सेकेंड के अपिरेंस में आपका पैसा शायद वसूल हो जाए। 

वहीं आईबीटी की बात करें तो उसने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को एक्शन सीक्वेंस को बेहतरीन बताया है। साथ ही फिल्म के डायलॉग्स को भी अच्छा कहा है। फिल्म को बहुत लोग पसंद कर रहे हैं। 

कोईमोई डॉट कॉम ने फिल्म को पांच में से सिर्फ ढेड़ स्टार ही दिया है। कोईमोई ने फिल्म की स्क्रीप्ट पर और काम करने साथ ही डायरेक्शन को भी कमजोर बताया है। फिल्म के स्वीक्वल को भी बहुत गढ़बढ़ बताया है। 

कोईमोई ने अपने रिव्यू में कहा है कि सिर्फ ब्यूटिफुल कैरेक्टर्स को ले लेने से कॉन्सेप्ट अच्छा नहीं होता। टाइगर के एक्शन सीक्वेंस की बात जरूर कही है।

Web Title: student of the year 2 movie review, SOTY2 Movie riview tiger shroff aditya seal ananya panday and tara sutariya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे