सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में बड़ा अंतर, पुलिस करेगी सच पता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2020 10:03 AM2020-07-22T10:03:16+5:302020-07-22T10:03:16+5:30

Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में पुलिस उनसे जुड़े लोगों के बयान ले रही है। रीसेंटली Sanjay Leela Bhansali और Aditya Chopra के बयान लिए गए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बयान मैच नहीं कर रहे।

statements of sanjay leela bhansali and aditya chopra in sushant singh rajput case | सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में बड़ा अंतर, पुलिस करेगी सच पता

यशराज और भंसाली ने सुशांत मामले में दिए अलग अलग बयान (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है सुशांत ने ये कदम किस कारण से उठाया, इसका पता अभी तक नहीं लग पाया है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। एक्टर ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। एक्टर के निधन के बाद से बॉलीवुड में तहलता मचा हुआ है। सुशांत ने ये कदम किस कारण से उठाया, इसका पता अभी तक नहीं लग पाया है लेकिन पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कई बड़े सेलेब्स से इस मामले में पूछताछ की है।

भंसाली और यशराज का बयान

मुंबई पुलिस इस केस की पड़ताल कर रही है। इस केस की जांच के तहत हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयान लिए गए थे। दोनों के बयान मैच नहीं कर रहे। टाइम्स की खबर के अनुसार संजय भंसाली ने पुलिस को बताया है कि 2015 में 'बाजीराव मस्तानी' के लिए उन्होंने यश राज फिल्म्स ( YRF) को अप्रोच किया था क्योंकि सुशांत उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे। उस वक्त यशराज से जवाब आया था कि सुशांत अपकमिंग प्रॉजेक्ट 'पानी' में बिजी होने के वजह से डेट्स नहीं दे सकते। रिपोर्ट के मुताबिक शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते यह फिल्म नहीं बन सकी थी।

वहीं आदित्य चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनके प्रॉडक्शन हाउस को संजय लीला भंसाली ने अप्रोच किया ही नहीं। आदित्य ने ये भी कहा कि YRF ने सुशांसात को 2016 में 'एमएस धोनी' में काम करने दिया था, जिससे साबित होता है कि उनके प्रॉडक्शन हाउस ने सुशांत को कभी दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से नहीं रोका।हालांकि अभी इस बात पर मुंबई पुलिस के द्वारा किसी भी तरह की मुहर नहीं लगाई गई है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली 'गोलियों की रासलीला राम-लीला'. 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और एक फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को लेना चाहते थे। हालांकि बात नहीं बन सकी। कहा जा रहा है कि सुशांत ने पानी फिल्म के लिए इन फिल्मों से मना कर दिया था और बाद में पानी से यशराज ने भी हाथ खींच लिए थे।

बता दें, सुशांत सुसाइड केस में पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। यही नहीं, बांद्रा पुलिस मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आधार पर भी मामले की जांच कर रही है। मालूम हो, 34 वर्षीय सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। टीवी से अभिनय जगत में कदम रखने वाले सुशांत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राबता’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। 

Web Title: statements of sanjay leela bhansali and aditya chopra in sushant singh rajput case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे