बड़ा खुलासा! श्रीदेवी की मौत के पीछे है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ, जानिए क्या है कनेक्शन?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 23, 2018 04:04 PM2018-05-23T16:04:32+5:302018-05-23T16:04:32+5:30

अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से उनके घरवालों से लेकर फैंस तक हर कोई सदमें आ गया था। ऐसे में उनके निधन को लेकर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं।

Sridevi death: Dawood Ibrahim's involvement, Rs 240 crore insurance? Mystery deepens around tragic death | बड़ा खुलासा! श्रीदेवी की मौत के पीछे है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ, जानिए क्या है कनेक्शन?

बड़ा खुलासा! श्रीदेवी की मौत के पीछे है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ, जानिए क्या है कनेक्शन?

मुंबई, 23 मई: अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से उनके घरवालों से लेकर फैंस तक हर कोई सदमें आ गया था। ऐसे में उनके निधन को लेकर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। निजी जांच एजेंसी ने इस निधन पर सवाल उठाए थे, लेकिन अब  पूर्व एसीपी द्वारा एक नया दावा किया गया है। दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी ने श्रीदेवी की मौत की बताई गई वजह पर संदेह जताया है। 

यह भी पढें: श्रीदेवी की मौत नहीं थी हादसा, निजी जांच एजेंसी ने किया बड़ा खुलासा

पूर्व एसीपी के मुताबिक श्रीदेवी की मौत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ था। एक मीडिया हाउस के मुताबिक जिस होटल में श्रीदेवी की मौत हुई थी वो दाऊद इब्राहिम का है। इसके साथ ही दाऊद की यूएई में बहुत अच्छी पकड़ भी है। खबर के मुताबिक जिस होटल में श्रीदेवी का निधन हुआ उसी में  दाऊद इब्राहिम में ठहरा था। 

 श्रीदेवी की मौत को लेकर अब वेद जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर सकते हैं ताकि सच सबके सामने आ सके। इतना ही नहीं खबर के मुताबिक वेद ने बताया कि उन्होंने दुबई पुलिस से कुछ अहम जानकारी मांगी है जो वहां की पुलिस ने देने से मना कर दिया है। हांलाकि दस्तावेज के नाम पर उन्होंने वेद को केवल श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की एक कॉपी दी है। 

इतना ही नहीं इनका मानना है कि  ओमान में श्रीदेवी के नाम पर करीब 240 करोड़ का जीवन बीमा भी कराया हुआ था। ऐसे में बीमा के पैसे भी तभी ही मिलते जब श्रीदेवी का निधन दुबई में होता जबकि ऐसा ही हुआ भी। ऐसे में इस पर भी सवाल खड़ा हो गया है।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के निधन के बाद एक और वीडियो हुआ वायरल, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

वेद भूषण ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर की थी लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को 11 मई को सुनवाई के दौरान खारिज कर दिया। लेकिन अब एक बार फिर से सबूतों के साथ वह कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।

Web Title: Sridevi death: Dawood Ibrahim's involvement, Rs 240 crore insurance? Mystery deepens around tragic death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे