श्रीदेवी के निधन के बाद एक और वीडियो हुआ वायरल, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2018 03:28 PM2018-05-17T15:28:19+5:302018-05-17T15:38:37+5:30

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को अब कुछ समय बीत गया है। लेकिन उनके पुराने वीडियो फैंस को जमकर पसंद आ रहें

actress sridevi video of scolding daughter khushi kapoor viral | श्रीदेवी के निधन के बाद एक और वीडियो हुआ वायरल, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

श्रीदेवी के निधन के बाद एक और वीडियो हुआ वायरल, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

मुंबई, 17 मई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को अब कुछ समय बीत गया है। लेकिन उनके पुराने वीडियो फैंस को जमकर पसंद आ रहें , जिनको देखकर वह अपनी अभिनेत्री को याद कर रहे हैं।

श्रीदेवी की मौत नहीं थी हादसा, निजी जांच एजेंसी ने किया बड़ा खुलासा

ऐसे में इन दिनों  एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खुशी कपूर को डांटते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि  श्रीदेवी या तो शूटिंग कर रही हैं या इंटरव्यू में हैं। जिसके दौरान वहां एकदम से खुशी कपूर आती हैं और मां श्रीदेवी से कुछ कहती हैं,  जिससे श्रीदेवी डिस्टर्ब हो जाती हैं।

 मदर्स डे पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट की श्रीदेवी के साथ की छू जाने वाली तस्वीर

वे प्यार से बेटी को डांटते हुए कहती हैं, खुशी प्लीज, जाओ और वहां जाकर बैठ जाओ। श्रीदेवी के साथ इस वीडियो में एक और महिला नजर आ रही है। श्रीदेवी अपनी बेटियों के काफी करीब थीं।

श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 दुबई में हुआ था। वह महज 54 साल की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं, उनके जाने से दुनियाभर में मातम पसरा था। दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी।
 

Web Title: actress sridevi video of scolding daughter khushi kapoor viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे