रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी साउथ की ये एक्ट्रेस, तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हैं लीड एक्ट्रेस

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 11, 2019 05:04 PM2019-12-11T17:04:41+5:302019-12-11T17:04:41+5:30

यह एक्ट्रेस इससे पहले तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में थीं। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की ही रीमेक है। 

South actress Shalini Pandey will make her Bollywood debut with Ranveer Singh film 'Jayeshbhai Jigar' | रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी साउथ की ये एक्ट्रेस, तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हैं लीड एक्ट्रेस

रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी साउथ की ये एक्ट्रेस, तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हैं लीड एक्ट्रेस

Highlights'जयेशभाई जोरदार' के डारेक्टर गुजरात के ही हास्य-व्यंग्य निर्देशक दिव्यांग ठक्कर होंगे।जयेशभाई का किरदार एक संवेदनशील और दयालु छवि वाला है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है। अब खबर यह है कि इस फिल्म के जरिए साउथ की एक एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस एक्ट्रेस का नाम शालिनी पांडे (Shalini Pandey) है।

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) इससे पहले तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में शालिनी (Shalini Pandey) लीड एक्ट्रेस थीं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की ही रीमेक है। 

जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) फिल्म के मेकर्स ने यह खुलासा किया है कि शालिनी पांडे (Shalini Pandey) जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अपोजिट लीड एक्ट्रेस होंगी। फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) यशराज प्रोडक्शन की फिल्म है, जिसकी कहानी महिला सशक्तिकरण पर आधारित है।

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड है। उनका कहना है कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म के लिए कॉस्ट होना हर कलाकार का सपना होता है। मुझे यशराज प्रोडक्शन की इस फिल्म के लिए चुना गया है इसलिए मैं खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं।

शालिनी (Shalini Pandey) ने कहा कि मैं इसलिए भी ज्यादा खुश हूं क्योंकि मुझे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। रणवीर सिहं (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सुपर स्टार्स में से एक हैं जिनके साथ स्क्रीन शेयर करके मैं खुद को काफी खुशकिस्मत समझ रही हूं।




आपको बता दें कि फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा हैं और उन्होंने ही इस फिल्म के लिए शालिनी (Shalini Pandey) को सिलेक्ट किया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के डारेक्टर गुजरात के ही हास्य-व्यंग्य निर्देशक दिव्यांग ठक्कर होंगे। इसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य किरदार में होंगे।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में रणवीर (Ranveer Singh) ने अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) के बारे में कुछ बातें की थीं। उन्होंने कहा था कि जयेशभाई का किरदार एक संवेदनशील और दयालु छवि वाला है। जयेशभाई एक ऐसा व्यक्ति है जो पुरुष प्रधान समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास रखता है।

 

Read in English

Web Title: South actress Shalini Pandey will make her Bollywood debut with Ranveer Singh film 'Jayeshbhai Jigar'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे