'मणिकर्णिका' के बाद इस नए विवाद में फंसे सोनू सूद, जानें क्या है वो?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 28, 2019 08:39 AM2019-01-28T08:39:34+5:302019-01-28T08:39:34+5:30

sonu sood slammed by bmc for converting juhu residential hotel and bmc take action against to him | 'मणिकर्णिका' के बाद इस नए विवाद में फंसे सोनू सूद, जानें क्या है वो?

'मणिकर्णिका' के बाद इस नए विवाद में फंसे सोनू सूद, जानें क्या है वो?

गत दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका' छोड़ने की वजह से सुर्खियों में रहे सोनू सूद अब नए पचड़े में फंस गए हैं. यह पचड़ा किसी फिल्म से जुड़ा हुआ नहीं, बल्कि पर्सनल है. दरअसल, मुंबई महानगर पालिका ने सोनू सूद को नोटिस भेजकर फटकार लगाई है.

क्योंकि वह नगर पालिका से मंजूरी लिए बिना ही जुहू में एक होटल चला रहे थे. इस मामले में सोनू का बयान भी सामने आ गया है. उनका कहना है, ''मैंने कोई गलती नहीं की है और ना ही कोई कानून तोड़ा है. जिस जगह होटल चल रहा है उसके कागजात का काम भी प्रोसेस में है.

कुछ देरी हो सकती है बस.'' दूसरी ओर, बीएमसी के अधिकारियों ने कहा, ''एक्टर ने महानगर पालिका के नियमों का पालन नहींं किया है . हमारे पास इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई प्रपोजल अभी तक नहीं आया है.'' बता दें कि यह पूरा मामला जुहू की शिव सागर नामक बिल्डिंग का है. सोनू ने इस रिहायशी जगह को होटल में तब्दील किया है.

Web Title: sonu sood slammed by bmc for converting juhu residential hotel and bmc take action against to him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे