सोनम दी शादी: मेहंदी की रस्म बीच में छोड़ पोटली लेकर बाथरूम क्यों गए सोनम के पति आनंद आहूजा

By स्वाति सिंह | Published: May 6, 2018 08:39 PM2018-05-06T20:39:24+5:302018-05-06T21:00:10+5:30

रविवार से इनके शादी की रस्में शुरू हो गई। सोनम कपूर की मेहंदी का फंक्शन रखा गया है।

Sonam mehndi ceremony: Sonam kapoor Husband Anand Ahuja bathroom Video goes Viral | सोनम दी शादी: मेहंदी की रस्म बीच में छोड़ पोटली लेकर बाथरूम क्यों गए सोनम के पति आनंद आहूजा

anand ahuja

मुंबई, 6 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी इन दिनों सबसे चर्चित टॉपिक बना हुआ है। रविवार से इनके शादी की रस्में शुरू हो गई। सोनम कपूर की मेहंदी का फंक्शन रखा गया है। इसी बीच सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा का एक बाथरूम वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो वह पोटली को खोलते नजर आरहे हैं। इस दौरान उनका कोई दोस्त उनके कुर्ते की तारीफ कर रहा है। 




ये भी पढ़ें: सोनम कपूर की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी की फोटो हुई वायरल

सोनम कपूर की शादी: सोनम कपूर ऐसे बनाती हैं आनंद आहूजा को बकरा!

बता दें कि रविवार हो आयोजित हुए अपने मेंहदी फंक्शन के लिए सोनम कपूर ने पिंक कलर का लंहगा पहन रखा है और इस लंहगे में काफी प्यारी लग रही हैं। इस फंक्शन में सोनम अपने दोस्तों के साथ काफी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। सोनम के होने वाले पति आनंद आहूजा ने भी पिंक कलर का कुर्ता डाला रखा है।

सोनम की इस मेंहदी फंक्शन के लिए पूरा बॉलीवुड अनिल कपूर के घर पर मौजूद है। श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और संजय कपूर की बेटी सनाया कपूर भी मेंहदी लगवाते दिख रही हैं। इस मौके लिए खुशी कपूर ने फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ड्रेस को चुना है। ब्लू कलर के लंहगे में खुशी बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

Web Title: Sonam mehndi ceremony: Sonam kapoor Husband Anand Ahuja bathroom Video goes Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे