वरमाला के समय आखिर क्यों सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से कहा-'बाबू सॉरी'

By भारती द्विवेदी | Published: May 8, 2018 07:50 PM2018-05-08T19:50:35+5:302018-05-08T19:50:35+5:30

आनंद और सोनम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा। फैंस को इनदोनों का ये वीडियो काफी पंसद आ रहा है।

sonam kapoor wedding pics-Anand Ahuja-Anil Kapoor-jahanvi kapoor-arjun kapoor | वरमाला के समय आखिर क्यों सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से कहा-'बाबू सॉरी'

वरमाला के समय आखिर क्यों सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से कहा-'बाबू सॉरी'

मुंबई, 8 मई: सोनम कपूर और आनंद आहूजा आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर सोनम की शादी से जुड़ी काफी फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। लेकिन आनंद और सोनम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा। फैंस को इनदोनों का ये वीडियो काफी पंसद आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या है।

(सोनम कपूर की शादी से जुड़ी पल-पल की ताजा खबरें पाते रहने के लिए यहां क्लिक करें)

सोशल मीडिया पर चल रहे इस वीडियो में सोनम आनंद को वरमाला पहनाती हैं, इस दौरान सोनम का कलीरा आनंद के शेरवानी में फंस जाता है। पहले सोनम कलीरा खींच कर निकालले की कोशिश करती हैं, लेकिन जब उन्हें लगता है कि ज्यादा तेज खींच गए तो उन्होंने तुरंत आनंद को कहा 'बाबू सॉरी'। 


सोनम के 'बाबू सॉरी' कहने पर पास में खड़ी मां सुनीता कपूर उन्हें टोकते हुए कहती हैं- बाबू नहीं, आप कहो। जिस पर सोनम कहती हैं- आप,आप। बता दें कि सोनम और आनंद ने सिख रीति-रिवाज से शादी की है। अभी मुंबई की 'द लीला' होटल में दोनों की रिसेप्शन पार्टी चल रही है। 

Web Title: sonam kapoor wedding pics-Anand Ahuja-Anil Kapoor-jahanvi kapoor-arjun kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे