पति आनंद को लेकर रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, लिखी दिल की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 24, 2019 10:15 AM2019-06-24T10:15:37+5:302019-06-24T10:15:37+5:30

सोनम कपूर लगातार अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ ट्रिप की फोटो फैंस के लिए शेयर कर रही है।

sonam kapoor post for anand ahuja | पति आनंद को लेकर रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, लिखी दिल की बात

पति आनंद को लेकर रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, लिखी दिल की बात

Highlightsएक्ट्रेस सोमन कपूर ने बिजनेस मैन आनंद आहूजा से शादी है। सोमन ने इसी महीने पति के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया है।

एक्ट्रेस सोमन कपूर ने बिजनेस मैन आनंद आहूजा से शादी है। दोनों की शादी को एक साल हो गया है। ऐसे में अब वह अपने पति के साथ 'हनीमून/सालगिरह/जन्मदिन सभी को एक साथ मना रही  हैं।

सोनम कपूर लगातार अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ ट्रिप की फोटो फैंस के लिए शेयर कर रही है। दोनों की शादी मई 2018 में हुई थी। अब सोमन ने पति के लिए दिल की बात सोशल मीडिया पर लिखी है। 

सोमन ने खुद की और आनंद की एक फोटो  शेयर करने के साथ ही सोनम ने उसके कैप्शन में लिखा, मैं हर दिन अपने आप से पूछती हूं कि मैं दुनिया में कितनी सौभाग्शाली हूं जो मेरे सबसे अच्छे दोस्त से मेरी शादी हुई।

सोमन ने इसी महीने पति के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया है। साथ ही सोनम आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी, जो कि लेखक अनुज चौहान के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित फिल्म है।
 

Web Title: sonam kapoor post for anand ahuja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे