Snake Venom Case: एल्विश यादव का दावा- वीडियो शूट के लिए गायक फाजिलपुरिया ने सांपों का किया था इंतजाम

By रुस्तम राणा | Published: November 9, 2023 02:07 PM2023-11-09T14:07:11+5:302023-11-09T14:08:05+5:30

हाल ही में ज़ी न्यूज़ से बातचीत करते हुए फाजिलपुरिया ने रेव पार्टी मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया और कहा कि सांपों की व्यवस्था केवल एक वीडियो शूट के लिए की गई थी।

Snake Venom Case Elvish Yadav Claims Snakes Were Arranged By Singer Fazilpuria For A Video Shoot | Snake Venom Case: एल्विश यादव का दावा- वीडियो शूट के लिए गायक फाजिलपुरिया ने सांपों का किया था इंतजाम

Snake Venom Case: एल्विश यादव का दावा- वीडियो शूट के लिए गायक फाजिलपुरिया ने सांपों का किया था इंतजाम

Highlightsएल्विश ने पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि सांपों की व्यवस्था बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने की थीपुलिस जरूरत पड़ने पर फाजिलपुरिया को नोएडा पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती हैहालांकि फाजिलपुरिया ने रेव पार्टी मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया

Snake Venom Case: सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जीतने वाले लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद विवाद में फंस गए हैं। यूट्यूबर ने बार-बार अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है और घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, एल्विश ने पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि सांपों की व्यवस्था बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने की थी।

हिंदी समाचार पोर्टल्स ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि जब नोएडा पुलिस द्वारा रेव पार्टी से जुड़े वायरल वीडियो के बारे में सवाल किया गया तो एल्विश ने कहा कि उनके वीडियो शूट के लिए सांपों की व्यवस्था गुरुग्राम स्थित फाजिलपुरिया ने की थी। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जरूरत पड़ने पर फाजिलपुरिया को नोएडा पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है।

हाल ही में ज़ी न्यूज़ से बातचीत करते हुए फाजिलपुरिया ने रेव पार्टी मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया और कहा कि सांपों की व्यवस्था केवल एक वीडियो शूट के लिए की गई थी।

कौन हैं फाजिलपुरिया?

फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल यादव है। वह आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत गाने 'कर गई चुल्ल' से मशहूर हुए। उन्होंने पल्लो लटके, लाला लोरी, हरियाणा रोडवेज, बलम का सिस्टम और अन्य जैसे गाने भी गाए हैं। फाजिलपुरिया ने अक्सर एल्विश को अपना समर्थन दिया है।

भाजपा सांसद मेनका गांधी से जुड़े एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स से मिली जानकारी के आधार पर नोएडा पुलिस ने शुक्रवार (3 नवंबर) को एक ऑपरेशन चलाया और सांप का जहर बेचने वाले रैकेट में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया। एल्विश यादव, जिन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, ने दावा किया कि रैकेट में उनकी कोई भूमिका नहीं है और मेनका गांधी द्वारा उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। 

खबर सामने आने के तुरंत बाद, एल्विश का एक मॉडल और सांपों के साथ पोज देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। हालाँकि, 26 वर्षीय यूट्यूबर ने उसी दिन अपने एक्स अकाउंट पर यह स्पष्ट किया कि यह वीडियो उनके एक संगीत वीडियो के शूट का है।

Web Title: Snake Venom Case Elvish Yadav Claims Snakes Were Arranged By Singer Fazilpuria For A Video Shoot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे