राजनीति में आने पर सोनू निगम ने कहा, एक पार्टी से आया था ऑफऱ लेकिन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2019 08:17 AM2019-05-27T08:17:10+5:302019-05-27T08:52:36+5:30

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का कहना है कि उन्हें भी राजनीति में आने का ऑफर मिला था मगर उन्होंने इनकार कर दिया. एक इंटरव्यू के दौरान सोनू से पूछा गया कि क्या उनके मन में पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का खयाल नहीं आया?

singer sonu nigam on join politics election results 2019 | राजनीति में आने पर सोनू निगम ने कहा, एक पार्टी से आया था ऑफऱ लेकिन...

राजनीति में आने पर सोनू निगम ने कहा, एक पार्टी से आया था ऑफऱ लेकिन...

Highlights सोनू निगम को अकसर ही विभिन्न राजनैतिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हुए देखा गया हैमीटू अभियान हो या फिर लाउड स्पीकर पर अजान की बात हो, सोनू ने सामाजिक मुद्दों में भी काफी रुचि ली है

हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2019 में फिल्मी सितारों का बोलबाला रहा. बॉलीवुड से लेकर साउथ, बांग्ला और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स चुनावी मैदान में उतरे थे। कुछ स्टार्स चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंच गए, वहीं कुछ सितारों को हार का सामना करना पड़ा। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का कहना है कि उन्हें भी राजनीति में आने का ऑफर मिला था मगर उन्होंने इनकार कर दिया।

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू से पूछा गया कि क्या उनके मन में पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का खयाल नहीं आया? इसके जवाब में सोनू ने कहा, ''मैं अभी पॉलिटिक्स के लिए तैयार नहीं हूं। मैंने बड़ी विनम्रता के साथ ये ऑफर ठुकरा दिया।

 हालांकि सोनू ने यह नहीं बताया कि उन्हें किस पार्टी की तरफ से ये ऑफर मिला था. लेकिन अन्य स्टार्स की तरह उन्होंने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पार्टी की जीत पर बधाई दी है।सोनू ने फेसबुक पर पोस्ट लिखी, ''सारे देश ने आपके प्रति प्यार जाहिर किया है. वेलकम बैक।

 देश को बधाई. हम प्रार्थना करते हैं कि मोदी जी के नेतृत्व में देश शांति और खुशहाली के माहौल में रहेगा। सोनू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज के लिए 'श्याम के रोगन रेले' गीत को अपनी आवाज दी हैं।

Web Title: singer sonu nigam on join politics election results 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे