दिसंबर में ये फिल्में फैंस को थिएटर में जानें को करेंगी मजबूर, देखें लिस्ट

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 3, 2018 03:51 PM2018-12-03T15:51:12+5:302018-12-03T15:51:12+5:30

अगर दिसंबर में फिल्म रिलीज की बात करे,तो बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। जैसे केदारनाथ ,जीरो,सिम्बा और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और इसके अलावा ओर भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Simmba, kedarnath, Zero The Accidental Prime Minister most awaited movie release in december | दिसंबर में ये फिल्में फैंस को थिएटर में जानें को करेंगी मजबूर, देखें लिस्ट

दिसंबर में ये फिल्में फैंस को थिएटर में जानें को करेंगी मजबूर, देखें लिस्ट

हर महीने बॉलीवुड में एक से एक नायाब फिल्में आती हैं। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिनका फैंस को खासतौर पर इंतजार होता है।  ऐसे में दिसंबर का महीना 4 बड़ी फिल्मों से भरा रहने वाला है। केदारनाथ से लेकर जीरो तक ऐसी फिल्में इस महीनें फैंस के सामने आने वाली हैं जो कि उनको थिएटर तक जाने के लिए मजबूर करने वाली हैं। अगर दिसंबर में फिल्म रिलीज की बात करे,तो बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। जैसे केदारनाथ ,जीरो,सिम्बा और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और इसके अलावा ओर भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में

केदारनाथ  

केदारनाथ फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है। जिसमें मुख्य भूमिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं। फिल्म में हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इस बात को लेकर ये फिल्म काफी सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म 7 दिंसबर को रिलीज होगीय केदारनाथ का ट्रेलर कई दिन पहले आ चुका हैय़ फिल्म को काफी अच्छा रिव्यू मिल रहा है,मूवी के गानों को लोग काफी पसंद कर रहो हैं।


 जीरो

जीरो फिल्म एक नाटय प्रेम कहानी है। शाहरुख खान इस फिल्म में एक मुख्य किरदार में हैं। जिसमें वो एक मेरठ के लड़के बोने के रोल में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगीं।इस फिल्म को डायरेक्ट आनंद एल रॉय ने किया है। जीरों के ट्रेलर के हिसाब से फिल्म को काफी अच्छा रिव्यू मिल रहा है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होनी है,हालाकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

सिम्बा

इस फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हो गया है। जिसको फैंस से खासा सराहना मिली है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है रोहित शेट्टी ने और प्रोड्यूस धर्मा प्रोड्क्सन ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सारा  अली खान के साथ सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में होगें। 
सिंबा में कॉमेडी से लेकर एक्शन ओर लव सीन भी देखने को मिलेगा। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होनी है।सिंबा का ट्रेलर भी जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 

इस फिल्म को लिखा है मयंक तिवारी और डायरेक्ट विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। इस फिल्म में मनमोहन के 2004 से लेकर 2014 के कार्यकाल को दिखाया जाएगा। यह फिल्म राजनिति से जुड़ी घटनाओं को लेकर बनाई है। यह एक तरह से राजनिति से जुड़ी एक ड्रामा फिल्म होगी, जो देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन  सिंह पर नाट्य रुप से बॉयोग्राफ की गई है। इस फिल्म में मनमोहन के कार्यकाल को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ अक्षय खन्ना और सुजैन बरनर्ट,सोनिया गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। अनुपम खेर इस फिल्म में मनमोहन की मुख्य भूमिका निभा रहे है|फिल्म का ट्रेलर अभी लॉन्च नही हुआ है,यह फिल्म 21 दिंसबर को रिलीज होगी।

(दुष्यंत राघव)

Web Title: Simmba, kedarnath, Zero The Accidental Prime Minister most awaited movie release in december

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे