BB13: फिनाले से ठीक पहले सिद्धार्थ का टूटा सब्र, 'बिग बॉस' से की शो छोड़ने की मांग-जानिए क्या है वजह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2020 12:05 PM2020-01-21T12:05:41+5:302020-01-21T12:05:41+5:30

बीते एपिसोड में फैंस ने देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की जमकर लड़ाई हुई है। जिसका वीडियो में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

sidharth shukla and asim riyaz fights again in bigg boss 13 | BB13: फिनाले से ठीक पहले सिद्धार्थ का टूटा सब्र, 'बिग बॉस' से की शो छोड़ने की मांग-जानिए क्या है वजह

BB13: फिनाले से ठीक पहले सिद्धार्थ का टूटा सब्र, 'बिग बॉस' से की शो छोड़ने की मांग-जानिए क्या है वजह

Highlightsछोटे पर्दे पर फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेट के कारण टीआरपी में टॉप में पहुंच गया हैफैंस इस शो को इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं

छोटे पर्दे पर फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेट के कारण टीआरपी में टॉप में पहुंच गया है। फैंस इस शो को इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला , शहनाज गिल , पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई इस शो के फेमस चेहरे बन गए हैं। हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामें भी देखने को मिलते रहते हैं।

बीते एपिसोड में फैंस ने देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की जमकर लड़ाई हुई है। जिसका वीडियो में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस लड़ाई में आसिम ने सिद्धार्थ को धक्का तक मारा था। खास बात ये है कि सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा यहीं नहीं रुका था हिना खान के घर पहुंचने पर भी ये झगड़ा शुरू रहा।

ऐसे में सिद्धार्थ ने तंग आकर पहली बार शो को छोड़ने की बात कही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस पर तेजी से कमेंट कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 का प्रोमो वीडियो पेश किया है। इस में दिखाया गया है कि हिना खान एलीट मेंबर नाम की घोषणा करने के घर में एंट्री करती हैं। जिसमें वह रश्मि और आरती को एक टास्क देती हैं जिसमें माहिरा शर्मा रश्मि को अपने चेहरे पर मेहंदी लगाने और पारस उन्हें अपनी आइब्रो ट्रिम करने की चुनौती देते हैं।

इसी बीच सिद्धार्थ और आसिम के बीच झगड़ा होने लगता है।  हालांकि सभी घरवाले दोनों को चुप करवाने की कोशिश करते हैं। लेकिन दोनों किसी की नहीं सुनते हैं।आसिम और सिद्धार्थ का यह व्यवहार देखकर बिग बॉस दोनों को कंफेशन रूम में बुलाते हैं।

'बिग बॉस 13'  के कंफेशन रूम में सिद्धार्थ शुक्ला  और बिग बॉस कुछ सवाल करते हैं. इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनसे कहा कि वह शो अभी छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि वह परेशान हो चुके हैं। बिग बॉस का ये वीडियो देखकर फैंस काफी परेशान और हैरान हैं।

Web Title: sidharth shukla and asim riyaz fights again in bigg boss 13

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे