Yodha Trailer Launch: बीच आसमान में 'योद्धा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फ्लाइट में ट्रेलर लॉन्च ने मचाई सनसनी

By अंजली चौहान | Published: March 1, 2024 04:13 PM2024-03-01T16:13:49+5:302024-03-01T16:15:41+5:30

Yodha Trailer Launch: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज करा गया।

Sidharth Malhotra Yodha Trailer Launch in mid-sky trailer launch in flight created a sensation | Yodha Trailer Launch: बीच आसमान में 'योद्धा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फ्लाइट में ट्रेलर लॉन्च ने मचाई सनसनी

Yodha Trailer Launch: बीच आसमान में 'योद्धा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फ्लाइट में ट्रेलर लॉन्च ने मचाई सनसनी

Yodha Trailer Launch: सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म योद्धा का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। एक अनोखे अंदाज में लॉन्च किए गए ट्रेलर ने सभी को उस वक्त चौका कर रख दिया जब इसका लॉन्च इवेंट बीच हवा में किया गया। ट्रेलर को एक फ्लाइट में लॉन्च किया गया और वीडियो में फिल्म के सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी, राशि खन्ना के साथ-साथ फिल्म के निर्माता करण जौहर और फ्लाइट में यात्री भी शामिल हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "37,000 फीट की ऊंचाई पर दहाड़! #योद्धाट्रेलर ऊंची उड़ान भरता है, अपने चरम पर एक्शन दिखाता है।" उन्होंने आगे कहा, "योद्धा का ट्रेलर अभी रिलीज हुआ है। योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।"

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म के सितारे अपने ग्लैमर्स लुक में नजर आए।

सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा के ट्रेलर लॉन्च ने फैन्स की उत्सुकता को बढ़ाने का काम किया है। शेरशाह में देशभक्ति की भावना जगाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर योद्धा में भारतीय जवान बनकर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं जिससे फैन्स को काफी उम्मीदें है। सिद्धार्थ के एक्शन को देखने के लिए फैन्स बेताब है। एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भारतीय सेना के सिपाही की भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में दिशा पटानी भी हैं और इसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस का समर्थन प्राप्त है।

लगभग तीन मिनट का योद्धा ट्रेलर एक गौरवान्वित बच्चे के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा की यात्रा को दर्शाता है, जिसने अपने पिता को भारतीय सेना में सेवा करते देखा था। 'निलंबित' होने और 'गद्दार' करार दिए जाने के बाद, सिद्धार्थ का अरुण अभी भी देश की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रहा था। उन्हें योद्धा ट्रेलर में एक रोमांचक ऑपरेशन के दौरान अपहृत एयर इंडिया की उड़ान में यात्रियों को बचाने के लिए हवा में आतंकवादियों से लड़ते देखा गया था। दिशा, जो योद्धा में भी मुख्य भूमिका में हैं, ट्रेलर में एक केबिन क्रू सदस्य के रूप में दिखाई दे रही हैं।

Web Title: Sidharth Malhotra Yodha Trailer Launch in mid-sky trailer launch in flight created a sensation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे