Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए फैन्स, पुण्यतिथि के दिन सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

By अंजली चौहान | Published: September 2, 2023 01:51 PM2023-09-02T13:51:22+5:302023-09-02T14:04:42+5:30

सिद्धार्थ शुक्ला की दूसरी बरसी पर परिवार, दोस्त और प्रशंसक अभिनेता को भावपूर्ण संदेशों के साथ याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि और पुरानी तस्वीरों से भरा पड़ा है, प्रशंसक अपना निरंतर प्यार व्यक्त कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 में उनकी जीत के लिए जाना जाता था।

Siddharth Shukla Death Anniversary Fans got emotional remembering Siddharth Shukla paid tribute on social media on his death anniversary | Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए फैन्स, पुण्यतिथि के दिन सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsएक्टर के निधन को आज दो साल हो गए है एक्टर के निधन को आज दो साल हो गए है बिग बॉस 13 से मिली काफी लोकप्रियता

Sidharth Shukla Death Anniversary: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को आज दो साल पूरे हो गए हैं लेकिन फैन्स के दिलों में वह आज भी जिंदा है।

अपने टैलेंट और बेहतर काम की वजह से वह टीवी और बॉलीवुड जगत में अपना खूब नाम कमा चुके थें और एक उभरता हुआ सितारा थें लेकिन महज 40 साल की उम्र में ही वह दुनिया को अलविदा कह गए।

साल 2021 में 2 सितंबर को एक्टर की मौत परिवार वालों और दोस्तों समेत फैन्स के लिए काफी चौंकाने वाली थी। भले ही सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन अब भी उनकी यादें जिंदा है। उनके फैन्स उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

ऐसे में फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए अपने स्टार को श्रद्धाजंलि दी है। कई फैन्स एक्टर को याद करते हुए भावुक भी हो गए और उन्होंने भावपूर्व श्रद्धांजलि दी है।

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे... लव यू #सिद्धार्थशुक्ला...

आपने इस दुनिया को छोड़ दिया लेकिन हमारे दिलों को नहीं... आपको हमेशा याद किया जाएगा... सिडहार्ट्स तुम्हें हमेशा प्यार करता हूँ। आप जहां भी हों मुस्कुराते रहें...हमारे दिलों में हमेशा के लिए सिद्धार्थ शुक्ला..."

एक अन्य फैन ने अपने एक्टर को याद करते हुए वीडियो के साथ पोस्ट शेयर किया 

वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब कर चुके थें अपने नाम 

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2005 में तुर्की में आयोजित हुए वर्ल्ड बेस्ट मॉडल में हिस्सा लिया था। इसमें उनके साथ 40 देशों के लड़के भी मौजूद थे। सिद्धार्थ ने सबको हराकर जीत हासिल की और वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब जीतने वाले पहले एशियन व्यक्ति बन गए थे। 

बिग-बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला इस शो का हिस्सा बने थें जहां उन्हें खूब पसंद किया गया। शो के दौरान उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आई थीं।

कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में काम करने के दौरान एक्टर ने खूब नाम कमाया है लेकिन फैन्स आज भी इस सितारे को याद करते हैं। 

Web Title: Siddharth Shukla Death Anniversary Fans got emotional remembering Siddharth Shukla paid tribute on social media on his death anniversary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे