Sid-Kiara Wedding: संगीत समारोह में साथ नाचे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी, देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

By रुस्तम राणा | Published: February 6, 2023 09:43 PM2023-02-06T21:43:36+5:302023-02-06T21:43:36+5:30

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी समारोह पर मेहमान आ चुके हैं और ऐसा लग रहा है जैसे संगीत समारोह की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। दोनों का साथ में नाचते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

Siddharth Kiara Wedding: Siddharth and Kiara Advani dance together at the sangeet ceremony, watch pre-wedding celebration | Sid-Kiara Wedding: संगीत समारोह में साथ नाचे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी, देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

Sid-Kiara Wedding: संगीत समारोह में साथ नाचे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी, देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

Sid-Kiara Wedding: जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आज सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हो रही है। यह कपल कल (7 फरवरी) शाही वेन्यू पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। खैर, सिड-कियारा के प्रशंसक उनके संगीत की झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाही वेन्यू पर मेहमान आ चुके हैं और ऐसा लग रहा है जैसे संगीत समारोह की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। दोनों का साथ में नाचते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

आखिरकार, संगीत की रात सितारों से भरी होने वाली है। जूही चावला, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशा अंबानी और अन्य शेरशाह जोड़े की शादी से पहले इस मजेदार कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। शादी के बाद शाम को दोनों एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी देंगे। सिड-कियारा के फैंस दूल्हा-दुल्हन के रूप में उनकी पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपनी शादी के लिए सिद्धार्थ और कियारा शनिवार को अपने विवाह स्थल पर पहुंचे थे। हालांकि इस जोड़े ने मीडिया से बात नहीं की, दूल्हे के परिवार-भाई हर्षद मल्होत्रा, मां रिम्मा मल्होत्रा- ने कहा कि वे परिवार में कियारा का स्वागत करने के लिए "उत्साहित" हैं।

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार 2018 में लस्ट स्टोरीज की रैप-अप पार्टी में मिले थे। कियारा ने कॉफी विद करण सीजन 7 में अपनी उपस्थिति के दौरान यह कहा था कि वह और सिद्धार्थ पहली बार उस पार्टी में मिले थे। उसने कहा, "सिड और मैं एक दूसरे को शेरशाह प्रोजेक्ट से पहले से जानते हैं।" कियारा आडवाणी ने इस साल जनवरी में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था। यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का जन्मदिन था।

Web Title: Siddharth Kiara Wedding: Siddharth and Kiara Advani dance together at the sangeet ceremony, watch pre-wedding celebration

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे