क्या सोनम कपूर के बाद श्रद्धा कपूर भी कर लेंगी शादी, जानें पूरी सच्चाई?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2018 09:38 AM2018-04-25T09:38:54+5:302018-04-25T09:39:25+5:30

अभी सोनम की शादी होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और अब एक अभिनेत्री के शादी के चर्चे जोरों पर है। 

/shraddha-kapoor post a photo with caption getting ready for the biggest haldi ceremony | क्या सोनम कपूर के बाद श्रद्धा कपूर भी कर लेंगी शादी, जानें पूरी सच्चाई?

क्या सोनम कपूर के बाद श्रद्धा कपूर भी कर लेंगी शादी, जानें पूरी सच्चाई?

मुंबई, 25 अप्रैल:  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी के चर्च काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें को सोनम अगले माह की 7 मई तक शादी कर लेंगी। ऐसे में अभी सोनम की शादी होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और अब एक अभिनेत्री के शादी के चर्चे जोरों पर है। 

सोनम कपूर की शादी को लेकर बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री नहीं करेगी शिरकत!

दरअसल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी सोशल मीडिया पर अब अपनी शादी के कारण छा गई हैं। दरअसल श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्‍ट कर द‍िया। श्रद्धा ने पीले लहंगे और गुलाबी दुपट्टे के जोड़े को हाथ में ल‍िए एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया और ल‍िखा- सबसे बड़ी हल्‍दी सेरेमनी की तैयारी।

 इस फोटो के वायरल होते ही लोग ये कयास लगाने लगे क‍ि श्रद्धा क‍िसकी हल्‍दी में जा रही हैं। जिसके बाद सोशल मीड‍िया पर कुछ ही देर में #ShraddhaHaldiCeremony ट्रेंड करने लगा। लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे। श्रद्धा के चाहने वालों को गल रहा है कि वह खुद शादी कर रही हैं और उन्होंने अपनी शादी के लिए इस ड्रेस को तैयार किया है।



 


 कौन हैं सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा, जानें बिजनेस से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में

जबकि कुछ लोगों का ये भी मानना है कि वह सोनम की शादी की तैयारी कर रही हैं। वह सोनम के हल्दी में इस खुबसूरत ड्रेस को पहनने वाली हैं। श्रद्धा कपूर की इस पोस्‍ट के बाद लोगों ने सोनम कपूर को बधाइयां भी देनी शुरू कर दी। हांलाकि इस पोस्ट के बाद लोगों के पूछने के बाद भी श्रद्धा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
 

Web Title: /shraddha-kapoor post a photo with caption getting ready for the biggest haldi ceremony

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे