सीक्वल फिल्मों की क्वीन बनती जा रही हैं श्रद्धा कपूर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 7, 2019 05:35 PM2019-04-07T17:35:29+5:302019-04-07T17:35:29+5:30

shraddha kapoor is doing a biopic this year | सीक्वल फिल्मों की क्वीन बनती जा रही हैं श्रद्धा कपूर

सीक्वल फिल्मों की क्वीन बनती जा रही हैं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और सीक्वल का दौर जमकर चल रहा है. हर हिट-सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बन रहा है. इससे एक ओर जहां फिल्ममेकर्स अच्छा प्रॉफिट कमा रहे हैं, वहीं हीरोइनों में सीक्वल फिल्में बनने का सबसे ज्यादा फायदा श्रद्धा कपूर को हो रहा है. श्रद्धा बॉलीवुड की सीक्वल क्वीन बन गई हैं. ज्यादातर फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों सीक्वल्स के लिए श्रद्धा कपूर को लेना पसंद कर रहे हैं और श्रद्धा बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें अब तक सबसे ज्यादा सीक्वल फिल्में मिली हैं.

श्रद्धा की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं. इनमें 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ 'साहो' समेत अन्य फिल्में शामिल हैं. वह फिल्म 'छिछोरे' में भी नजर आएंगी जिसमें वह एक कॉलेज गर्ल का रोल प्ले कर रही हैं. पिछले साल श्रद्धा ने अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' से दर्शकों को बखूबी इम्प्रेस किया था. इस साल भी श्रद्धा के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. वह हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं. श्रद्धा की इस साल आने वाली फिल्मों पर नजर डालने पर पता चलता है कि वह ज्यादातर सीक्वल फिल्मों में नजर आएंगी.

ये हैं आने वाली सीक्वल फिल्में 'स्त्री 2' वर्तमान में जो फिल्में श्रद्धा के हाथ में हैं उनमें से सबसे पहला नाम है 'स्त्री 2' का. दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर श्रद्धा कपूर नजर आएगी. खबरों की मानें तो इस बार राजकुमार राव के बजाय वरुण धवन को इसमें कास्ट किया जा सकता है.

यह हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म है. 'बागी 3' श्रद्धा सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी 'बागी' के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी. श्रद्धा फिल्म 'बागी' में तो थीं लेकिन दूसरे पार्ट में दिशा पटानी को लिया गया था, पर अब मेकर्स ने फिर से श्रद्धा को थर्ड पार्ट यानी कि 'बागी 3' के लिए साइन कर लिया है. यह एक्शन जॉनर की फिल्म है.

'एबीसीडी 3' श्रद्धा इन दिनों वरुण धवन के साथ 'एबीसीडी 3' में काम कर रही हैं. इस फिल्म का नाम 'स्ट्रीट डांसर' हो सकता है. यह रेमो डिसूजा की डांस जॉनर की सुपरहिट फ्रेंचाइजी है. इससे पहले श्रद्धा और वरुण की जोड़ी 'एबीसीडी 2' में खूब जमी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया था.

Web Title: shraddha kapoor is doing a biopic this year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे