Saaho Song: 'साहो' के गाने 'साइको सैयां' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, प्रभास और श्रद्धा का दिखेगा कातिलाना अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 4, 2019 08:59 AM2019-07-04T08:59:44+5:302019-07-04T08:59:58+5:30

मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ और यह फ‍िल्‍म तभी से चर्चा में बनी हुई है। जबरदस्‍त एक्‍शन से भरी इस फ‍िल्‍म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी।

shraddha kapoor and prabhas saaho check out the first look of song psycho saiyaan | Saaho Song: 'साहो' के गाने 'साइको सैयां' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, प्रभास और श्रद्धा का दिखेगा कातिलाना अंदाज

Saaho Song: 'साहो' के गाने 'साइको सैयां' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, प्रभास और श्रद्धा का दिखेगा कातिलाना अंदाज

Highlightsसाहो के पहले गाने के दो पोस्टर हाल ही में रिलीज किए गए हैं। इस गाने के बोल साइको सैंया होने वाले हैं।

मोस्ट अवेटेड फिल्म सोहो का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। जबरदस्त एक्शन से भरे इस टीजर को फैंस से जमकर सराहना मिली है। 300 करोड़े के बजट में बनी साहो एक्शन  और थ्रिलर बेस है। अब जल्द इस फिल्म का गाना फैंस के सामने पेश होने वाला है।

साहो के पहले गाने के दो पोस्टर हाल ही में रिलीज किए गए हैं। जो देखने में ही काफी जबरदस्त लग रहे हैं। इस गाने के बोल साइको सैंया होने वाले हैं। गाने में श्रद्धा और प्रभास के डांस का तड़का देखने को मिलेगा।


पेश किए गए गाने के फर्स्ट लुक में  प्रभाष जहां ब्‍लैक टीशर्ट के ऊपर ब्‍लैक शर्ट पहने नजर आएंगे वहीं श्रद्धा ब्‍लैक कलर की शाइन करती ड्रेस पहने नजर आएंगी। यह गाना बहुत जल्‍द रिलीज होने वाला है। लुक के बाद फैंस के बीच गाने को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

एक्शन फिल्म साहो को सुजीत सरकार बना रहे हैं।फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म 15 अगस्त के मौते पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: shraddha kapoor and prabhas saaho check out the first look of song psycho saiyaan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे