शिल्पा शेट्टी ने बेटी के जन्म की खुशी में दोस्तों के लिए रखी पार्टी, देखें पार्टी की फोटोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2020 10:41 AM2020-02-25T10:41:34+5:302020-02-25T10:41:34+5:30

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक फोटो शेयर की जिसमें उसका हाथ नजर आ रहा था। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो दूसरी मां बनी हैं।

shilpa shetty organise daughter samisha shetty kundra welcome party | शिल्पा शेट्टी ने बेटी के जन्म की खुशी में दोस्तों के लिए रखी पार्टी, देखें पार्टी की फोटोज

शिल्पा शेट्टी ने बेटी के जन्म की खुशी में दोस्तों के लिए रखी पार्टी, देखें पार्टी की फोटोज

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक बार फिर से मां बन गई हैंशिल्पा के घर के नन्ही परी ने जन्म लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक बार फिर से मां बन गई हैं। शिल्पा के घर के नन्ही परी ने जन्म लिया है। एक्ट्रेस सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी हैं। शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। महाशिवरात्रि के दिन शिल्पा ने बेटी के जन्म की खुशी से सभी को अवगत करवाया। शिल्पा की इस खुशी के बारे में जानकर फैंस काफी हैरान हो गए थे।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक फोटो शेयर की जिसमें उसका हाथ नजर आ रहा था। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो दूसरी मां बनी हैं। समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ था लेकिन एक्ट्रेस इस बात की खबर सभी को शिवरात्रि के दिन दी।

ऐसे में अब एक्ट्रेस मे समीशा के जन्म की खुशी में एक खास पार्टी रखी है। एक्ट्रेस ने ये पार्टी अपने घर पर रखी है।  इस पार्टी में कुछ खास दोस्त पहुंचे थे।पार्टी की फोटो शिल्पा ने तो अपन सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं की हैं लेकिन उनकी दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सब समीशा की वेलकम पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। फोटोज में समीशा का केक भी नजर आ रहा है।


क्यों बनीं सेरोगेसी से मां

हैं. बेबी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है और इस नन्ही परी का नाम समीषा शेट्टी कुंद्रा रखा गया है. शिल्पा ने अब सरोगेसी से बच्ची के जन्म पर चुप्पी तोड़ी है. एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि वह हमेशा से चाहती थीं कि उनकी एक बेटी हो. इसके लिए वह पांच साल से कोशिश कर रहे थे.

एक्ट्रेस ने कहा, ''मेरी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी और 2012 में हमारी लाइफ में बेटे वियान का आगमन हुआ. हम लोग वियान के आने से बहुत खुश थे और इसके बाद से प्लानिंग कर रखे थे आगे क्या करना है.'' रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा 5 साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रही थी.

उन्होंने बताया कि फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' साइन के बाद ही उन्हें पता चला था कि वह फरवरी में दोबारा मां बनने वाली हैं. शिल्पा ने कहा, ''चूंकि फरवरी में लंबी छुट्टी लेने वाली थी, इसलिए मैं समय से पहले अपना ज्यादातर काम पूरा करना चाहती थी और मेरी शानदार टीम और मैनेजर की बदौलत सब कुछ फाइनल हो गया.''
 

Web Title: shilpa shetty organise daughter samisha shetty kundra welcome party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे