शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर कि वापसी, पोस्ट शेयर करते हुए कहा- हां मैंने गलती की है

By वैशाली कुमारी | Published: August 27, 2021 06:04 PM2021-08-27T18:04:31+5:302021-08-27T18:25:10+5:30

शिल्पा शेट्टी ने "सोफिया लॉरेन" की लिखी लाइनें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘गलतियां हमारी जिन्दगी का वह कर्ज हैं जिसे हमको जिंदगी भर चुकाना पड़ता है।

Shilpa Shetty comeback on social media and shared the post | शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर कि वापसी, पोस्ट शेयर करते हुए कहा- हां मैंने गलती की है

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

Highlightsराज कुंद्रा की 19 जुलाई को हुई गिरफ्तारी के लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी काम पर लौट आईं हैंशिल्पा एक बार फिर से सुपरडांसर के सेट पर वापसी कर चुकी हैंशिल्पा ने पोस्त शेयर कर लिखा मैंने गलती की है लेकिन ठीक है

सुपर डांसर के सेट पर वापसी करने के साथ ही साथ शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुयी हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक  पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में एक किताब के कुछ लाइनें शेयर की हैं, जिसमें मिस्टेक और जिंदगी की गलतियों के बारे में लिखा हुआ है।

शिल्पा शेट्टी ने "सोफिया लॉरेन" की लिखी लाइनें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘गलतियां हमारी जिन्दगी का वह कर्ज हैं जिसे हमको जिंदगी भर चुकाना पड़ता है। किताब में आगे लिखा हुआ है, ‘कुछ गलतियां किए बिना हम अपनी जिंदगी को दिलचस्प नहीं बना सकते। हम ये उम्मीद करते हैं कि वो गलतियां ऐसी न हो, जिससे दूसरों को चोट पहुंचे, लेकिन गलतियां तो होती ही हैं"।

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर की गयी किताब की तस्वीर में आगे लिखा है, ‘हम अपनी गलतियों को उन चीजों के रूप में देख सकते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या फिर जो सबसे अधिक दिलचस्प है और अनुभवों से भरा है। इस वजह से नहीं की हमने गलतियां की हैं, बल्कि हमने अपनी गलतियों से कुछ सीखा है। इस पोस्ट के अलावा उनका शेयर किया गया स्टिकर भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। जिस पर लिखा है, ‘मैंने गलती की है लेकिन ठीक है।

 लंबे ब्रेक के बाद काम पर वापस लौटी हैं शिल्पा शेट्टी: 

राज कुंद्रा की 19 जुलाई को हुई गिरफ्तारी के लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी काम पर लौट आईं हैं। हालांकि शिल्पा ने हर तरीके से खुद को सामान्य रखने की कोशिश की है और इसी सिलसिले में अब वह एक बार फिर से सुपरडांसर के सेट पर वापसी कर चुकी हैं।

Web Title: Shilpa Shetty comeback on social media and shared the post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे