सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकती है 'शेरशाह'; वीरता, प्रेम और बलिदान की है गाथा

By अनिल शर्मा | Published: August 6, 2021 12:12 PM2021-08-06T12:12:36+5:302021-08-06T13:07:42+5:30

अभिनेता सिद्धार्थ की इस फिल्म से बड़े लीग में प्रवेश करने की संभावना है क्योंकि वह एक ही फ़िल्म में युवा रोमांटिक लड़के और एक एक्शन वॉर हीरो जैसी दोनों भूमिका में ढल कर लोगों को प्रभावित किया है।

Shershaah may prove to be a game changer for Sidharth Malhotra film is A saga of valor love and sacrifice | सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकती है 'शेरशाह'; वीरता, प्रेम और बलिदान की है गाथा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकती है 'शेरशाह'; वीरता, प्रेम और बलिदान की है गाथा

Highlightsफिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं फिल्म में विक्रम बत्रा के रूप में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगेफिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को एमजॉन प्राइम पर होगा

मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इंडस्ट्री के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं।  शेरशाह के ट्रेलर में उन्हें पहले की तुलना में बिल्कुल अलग भूमिका में दिखाया गया है।  कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) की कहानी पर आधारित शेरशाह निश्चित रूप से सिद्धार्थ के लिए गेम-चेंजर बनकर उभरेगा।  कहानी विक्रम बत्रा के निजी जीवन से उनकी पेशेवर यात्रा तक जाती है।

वहीं अभिनेता सिद्धार्थ की इस फिल्म से बड़े लीग में प्रवेश करने की संभावना है क्योंकि वह एक ही फ़िल्म में  युवा रोमांटिक लड़के और एक एक्शन वॉर हीरो जैसी दोनों भूमिका में ढल कर लोगों को प्रभावित करने का काम किया है। धर्मा प्रोडक्शंस की यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

शेरशाह कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है

इस साल का स्वतंत्रता दिवस , वीरता, प्रेम और बलिदान की एक अविश्वसनीय कहानी का गवाह बनेगा। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित,  धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन पर आधारित है।

सिद्धार्थ और बाकी ऐक्टर्स को ट्रेनिंग आर्मी के लोगों ने दी है

 फिल्म की एक और खास बात है कि सिद्धार्थ और बाकी ऐक्टर्स को ट्रेनिंग आर्मी के लोगों ने दी है। कैप्टन बत्रा के बहुत करीबी दोस्तों ने बताया कि वह कैसे बिहेव करते थे, कैसे बात करते थे। सिद्धार्थ का फिल्म के लिए किया गया ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान करने वाला है। युद्ध नायक की कहानी पर खरा उतरते हुए, अभिनेता ने अपनी मेहनत और लगन से दर्शकों को चौंकाने का काम किया है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं और शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग के साथ अमेजॉन ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' का वैश्विक प्रीमियर 12 अगस्त, 2021 को होगा।

 

Web Title: Shershaah may prove to be a game changer for Sidharth Malhotra film is A saga of valor love and sacrifice

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे