टीम इंडिया के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, शेयर किया सेक्सी अंदाज से भरा वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 10, 2019 08:27 AM2019-07-10T08:27:24+5:302019-07-10T08:27:24+5:30

शर्लिन ने टीम के सपोर्ट का एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शर्लिन ब्लू जर्सी पहने नजर आ रही हैं।

sherlyn chopra shares hot video in support of team india | टीम इंडिया के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, शेयर किया सेक्सी अंदाज से भरा वीडियो

टीम इंडिया के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, शेयर किया सेक्सी अंदाज से भरा वीडियो

Highlightsविश्वकप 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा है।ऐसे में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भारतीय टीम के सपोर्ट में उतरी हैं।

विश्वकप 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा है। इस मैच पर पूरी दुनिया के फैंस के निगाहें टिकी हुईं हैं। वहीं, भारत में हर कोई चाहता है कि इस पर वर्ल्ड कप भारत के हाथ आए। ऐसे में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भारतीय टीम के सपोर्ट में उतरी हैं।

शर्लिन ने टीम के सपोर्ट का एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शर्लिन ब्लू जर्सी पहने नजर आ रही हैं।  साथ ही एक्ट्रेस रैप सांग गाती भी नजर आ रही हैं। वह  न्यूजीलैंड से टीम जीतने की बात कह रही हैं।


 साथ ही फाइनल में भी भारत की ही जीत होगी कहा है।कहा है कि भारत वर्ल्ड कप लाएगा। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। शर्लिन को वीडियो में जमकर फैंस से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

 ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शर्लिन ने कोई बोल्ड वीडियो पोस्ट शेयर किया हो । वह आए दिन अपने फैंस के लिए इस तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं।


 हाल ही में शर्लिन ने टीम इंडिया के सपोर्ट में भी एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था। शर्लिन के अलावा वरुण धवन ने भी ब्लू जर्सी में फोटो शेयर की हैं और टीम इंडिया का सपोर्ट किया है।

Web Title: sherlyn chopra shares hot video in support of team india

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे