लाइव न्यूज़ :

Shambu Song: महादेव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार, 'शंभू' का टीजर हुआ रिलीज

By अंजली चौहान | Published: February 03, 2024 2:23 PM

अक्षय कुमार 5 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाले 'शंभू' नामक एक भावपूर्ण संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

Open in App

Shambu Song: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त हैं। जल्द ही नई फिल्म के साथ वह बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने वाले हैं इससे पहले उन्होंने शनिवार को अपना गाना शंभू फैन्स के साथ साझा किया। शंभू की एक झलक साझा करते ही यह तेजी से वायरल हो गया और फैन्स की वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

शंभू सॉन्ग में अक्षय कुमार ताडंव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ओएमजी के बाद एक बार फिर एक्टर शिव के अवतार में हैं। सॉन्ग का ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शकों की बेताबी बढ़ गई है और फैन्स गाने का इंतजार कर रहे हैं। 

कब आउट होगा सॉन्ग?

अभिनेता एक दिल छू लेने वाले संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, जो 5 फरवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। गाने के एक मोशन पोस्टर का अनावरण करते हुए, अभिनेता ने एक समर्पित शिव भक्त के रूप में अपने परिवर्तन को प्रदर्शित किया, जो भगवान के प्रति सच्ची श्रद्धा प्रदर्शित करता है।

मोशन पोस्टर में, अक्षय पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रहे हैं, पवित्र त्रिपुंड तिलक, प्रतीकात्मक टैटू और गहरी भक्ति को दर्शाने वाले चित्रण के साथ इस अनदेखे अवतार में एक शिव भक्त के सार को अपना रहे हैं। पोस्टर में लंबी जटाओं, रुद्राक्ष की माला, एक नाक की अंगूठी और हाथ में त्रिशूल के साथ दिव्य आभा को भी दर्शाया गया है जो शिव पूजा में महत्वपूर्ण प्रतीक हैं। 5 फरवरी को रिलीज होने वाला यह म्यूजिक वीडियो अक्षय कुमार का 2024 का पहला प्रोजेक्ट भी है।

गाने के बारे में जानें यहां

शंभू को खुद अक्षय कुमार ने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज के साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल अभिनव शेखर ने लिखे हैं और संगीत विक्रम मॉन्ट्रोज ने दिया है।

इसके अलावा, अक्षय कुमार अपनी अगली बड़ी रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए भी तैयार हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। यह ईद के मौके पर अजय देवगन की मैदान के साथ क्लैश करते हुए रिलीज होगी।

वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे। यह इस साल स्वतंत्रता दिवस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

टॅग्स :अक्षय कुमारसंगीतबॉलीवुड हीरोहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."