'शकीला' के जरिए पर्दे पर आग लगाएंगी ऋचा चड्ढा , जानें कौन थी ये हॉट एक्ट्रेस?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2018 12:57 PM2018-11-21T12:57:35+5:302018-11-21T12:57:35+5:30

Actress Shakeela Biopic Movie Poster out: हॉट एक्ट्रेस शकीला के जीवन पर आधारित है, जिसमें लीड रोल ऋचा चड्ढा पहली बार एडल्ट स्टार के रोल में नजर आने वाली हैं।

Shakeela Poster out and Richa Chadha's Film On Nineties Adult Film | 'शकीला' के जरिए पर्दे पर आग लगाएंगी ऋचा चड्ढा , जानें कौन थी ये हॉट एक्ट्रेस?

'शकीला' के जरिए पर्दे पर आग लगाएंगी ऋचा चड्ढा , जानें कौन थी ये हॉट एक्ट्रेस?

बोल्ड फिल्मों के लिए फेमस एक्ट्रेस शकीला पर बन रही बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म हॉट एक्ट्रेस शकीला के जीवन पर आधारित है, जिसमें लीड रोल ऋचा चड्ढा पहली बार एडल्ट स्टार के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को  निर्देशक इंद्रजीत लंकेश पर्दे पर पेश कर रहे हैं। 

जानें क्या होगी फिल्म 

हाल ही में रिलीज किए गए इस पोस्टर में ऋचा गोल्ड ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं। अगर बात शकीला के जैसे उनके लुक की बात की जाए तो ऐसा तो कुछ लग नहीं रहा है। फिल्म में वह 1990 के समय के  केरल की एडल्ट फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस के किरदार में नजर आयेंगी। जिसने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ की कई बोल्ड फिल्मों में काम करके फैंस को दीवाना किया था। वहीं, जारी किए गए पोस्टर पर लिखा है कि नॉट ए पॉर्न स्टार (पॉर्न स्टार नहीं)। फिल्म का निर्माण 'मैजिक सिनेमा एंड योद्धा एंटरटेनमेंट' ने किया है।


कौन हैं शकीला

बोल्ड फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद फैंस के बीच रातों रात छा गई गईं थीं। वह साउथ की फेमस एक्ट्रेस सिल्क स्मिता के साथ फिल्मों में नजर आईं थीं।  शकीला में कई भाषाओं की फिल्मों में काम करके अपनी बोल्डनेस का जल्वा बिखेरा था।

शकीला का जन्म एक मिडिल क्लास में हुआ था। उनका बचपन बेहद गरीबी के साथ गुजरा था। यही कारण था कि वह महज 6वीं तक ही पढ़ पाई थीं। जब वह केवल 23 साल की थीं उनके पिता का निधन हो गया था। जिसके बाद सिल्क से इंस्पायर हो कर वह भी उनके जैसा ही बनने की राह पर चल पड़ी और कई बोल्ड फिल्मों में काम शुरू कर दिया था। एक बार खुद शकीला ने बताया था। जब पिता था देहांत हुआ था उस समय घर के हालात खराब थे ऐसे में । घर की आर्थ‍िक स्थिति को देखते हुए मां ने मुझे सेक्स वर्कर बनने के लिए कहा। दरअसल हम सात भाई बहन हैं। उन्हें पालना बहुत मुश्किल था। 

English summary :
Actress Shakeela Biopic Movie Poster out:The first poster of the shakeela biopic movie has been released. This movie is based on the life of Hot Actress Shakil,


Web Title: Shakeela Poster out and Richa Chadha's Film On Nineties Adult Film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे