एक्ट्रेस बनने की राह पर चलीं शाहरुख की बेटी सुहाना, वीडियो में देखें जिम में कैसे बहा रही हैं पसीना

By पल्लवी कुमारी | Published: January 9, 2018 06:52 PM2018-01-09T18:52:27+5:302018-01-09T19:07:09+5:30

सुहाना खान ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

shahrukh khan daughter suhana khan gym video viral on social media | एक्ट्रेस बनने की राह पर चलीं शाहरुख की बेटी सुहाना, वीडियो में देखें जिम में कैसे बहा रही हैं पसीना

shahrukh khan daughter suhana khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स में से काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर इनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सुहाना चाहे कोई भी वीडियो या फोटो शेयर करें उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। सुहाना ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह वीडियो सुहाना के जिम का है। जहां वह जिम के हॉट पैंट में एक्सरसाइज करते दिख रही हैं। हालांकि इस वीडियो में सुहाना का फर्स्ट प्रोफाइल नहीं दिख रहा है। लेकिन जिस मेहनत और लगन से सुहाना एक्सरसाइज कर रही हैं, उसको देखकर तो यही लगता है कि वह भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की राह पर चल पड़ी हैं। 

बता दें कि यूं तो सुहान को एक्ट्रेस बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। खुद सुहाना ने इस बात को एक इंटरव्यू में कहा था। लेकिन फिर भी सुहाना अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। सिर्फ सुहाना ही नहीं शाहरुख के बेटे आर्यन खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फिलहाल सुहाना अपने पापा शाहरुख के साथ हॉलीडे पर हैं। शाहरुख ने खुद इसकी जानकारी अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है। 

यहां देखें सुहाना के कुछ इंस्टाग्राम की पोस्ट... 

 

Web Title: shahrukh khan daughter suhana khan gym video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे