शाहरुख की बेटी सुहाना का पर्सनल वीडियो हुआ लीक, तेजी से हो रहा है वायरल

By पल्लवी कुमारी | Published: January 8, 2018 12:16 PM2018-01-08T12:16:42+5:302018-01-08T12:38:24+5:30

इंटरनेट पर शाहरुख खान की बेटी सुहान का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

shahrukh khan daughter suhana khan class room video viral on social media | शाहरुख की बेटी सुहाना का पर्सनल वीडियो हुआ लीक, तेजी से हो रहा है वायरल

suhana khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स में से काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर इनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सुहाना चाहे कोई भी वीडियो या फोटो शेयर करती हैं तो उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सुहाना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


यह वीडियो सुहाना के लंदन के स्कूल का है। जहां वह एक क्लासरूम में बैठी दिख रही हैं। इस वीडियो में सुहाना अपने फ्रेंड के साथ दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही कैमरा सुहाना की तरह आता है वह अपने बालों को संवारने लगती हैं और फिर हंसने लगती हैं। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कितना पुराना है। सुहान की ऐसी कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। 

सुहाना अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन का भी एक क्लासरूम का वीडियो कुछ साल पहले वायरल हुआ था। सुहाना और आर्यन दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

यहां देखें सुहाना के कुछ इंस्टाग्राम की तस्वीरें... 

Web Title: shahrukh khan daughter suhana khan class room video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे