अनन्या पांडे संग ब्रेकअप पर ईशान खट्टर को भाई शाहिद कपूर ने दी बेस्ट रिलेशनशिप एडवाइस, जानिए क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: November 3, 2022 01:25 PM2022-11-03T13:25:11+5:302022-11-03T13:27:06+5:30

Shahid Kapoor Gave Best Relationship Advice to Brother Ishaan Khatter After Breakup from Ananya Panday | अनन्या पांडे संग ब्रेकअप पर ईशान खट्टर को भाई शाहिद कपूर ने दी बेस्ट रिलेशनशिप एडवाइस, जानिए क्या कहा

अनन्या पांडे संग ब्रेकअप पर ईशान खट्टर को भाई शाहिद कपूर ने दी बेस्ट रिलेशनशिप एडवाइस, जानिए क्या कहा

Next
Highlightsईशान शाहिद कपूर द्वारा दी गई बेस्ट रिलेशनशिप एडवाइस के बारे में बात करते हुए नजर आए।ईशान ने कहा कि सबसे अच्छी रिलेशनशिप एडवाइस शाहिद से मिली थी।यह पहली बार नहीं है जब ईशान खट्टर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ अपने समीकरणों के बारे में बात की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वो आए दिन अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। पिछले कुछ समय से ईशान एक्ट्रेस अनन्या पांडे की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों को कई बार एकसाथ हैंगआउट करते हुए देखा जा चुका है। हालांकि, इस साल की शुरुआत में दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं और करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर यही बात कबूल भी की। 

ईशान शाहिद कपूर द्वारा दी गई बेस्ट रिलेशनशिप सलाह के बारे में बात करते हुए नजर आए। GoodTimes को दिए एक इंटरव्यू में ईशान ने कहा कि सबसे अच्छी रिश्ते की सलाह शाहिद से मिली थी, जिन्होंने उन्हें एक रिश्ते में अपनी पहचान नहीं खोने के लिए कहा था। ईशान ने कहा, "मेरे भाई ने मुझसे कहा है कि मैं खुद को रिश्ते में न खोऊं; हमेशा यह जानने के लिए कि मैं कौन हूं। 'इसे मत खोना' - यह बहुत अच्छी सलाह है।"

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ईशान खट्टर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ अपने समीकरणों के बारे में बात की है। इससे पहले कॉफी विद करण के एक एपिसोड में ईशान ने कहा था, "मैं उसे अपने पूरे जीवन के लिए एक दोस्त के रूप में रखने की उम्मीद करूंगा। वह उन सबसे अद्भुत लोगों में से एक हैं जिन्हें मैंने जाना है। वह कोई है जो मुझे बहुत प्रिय है और हमेशा रहेगी।"

ईशान खट्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फोन भूत के प्रमोशन में बिजी हैं। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रविशंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में कैटरीना कैफ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए एक मिशन के साथ एक भूत के रूप में दिखाई देती हैं, जो घोस्टबस्टर्स के देसी समकक्ष प्रतीत होते हैं।

Web Title: Shahid Kapoor Gave Best Relationship Advice to Brother Ishaan Khatter After Breakup from Ananya Panday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे