शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ वेरीफाई, देखें पहली और अब तक की सभी दिल थामने वाली Photos

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 9, 2020 10:49 AM2020-03-09T10:49:11+5:302020-03-09T10:49:11+5:30

बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के चाहने वालों की लिस्ट बहुत ही लंबी है। अब सुहाना के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी आई है।

Shah Rukh Khan's Daughter Suhana Khan Makes Her Official Insta Account Public | शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ वेरीफाई, देखें पहली और अब तक की सभी दिल थामने वाली Photos

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ वेरीफाई, देखें पहली और अब तक की सभी दिल थामने वाली Photos

Highlightsशाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान, अबराम खान और आर्यन खान सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं।सुहाना ने एक कदम उठाया है और अपने इंस्टाग्राम को सार्वजनिक कर दिया है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान, अबराम खान और आर्यन खान सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं।बॉलीवुड में एंट्री किए बिना ही सोशल मीडिया पर इनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। शाहरुख की बच्चों मे सोशल मीडिया पर उनकी बेटी सुहाना को काफी पसंद किया जाता है।   सुहाना ने एक कदम उठाया है और अपने इंस्टाग्राम को सार्वजनिक कर दिया है। 

सुहाना खान की पहली डेब्यू फिल्म रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की फोटो धमाल करती रहती हैं। सुहाना के चाहने वालों की लिस्ट अभी से बहुत लंबी है। अब सुहाना ने फैंन को देखने हुए अपने अकाउंट को सार्वजनिक और वेरीफाई करवा लिया है। इसलिए उसके फैन क्लबों को कोई और नुकसान नहीं हुआ।

सुहाना की फोटोज की बात करें तो अब तक उन्होंने 21 फोटो शेयर की हैं। उनकी ज्यादातर तस्वीरें या तो भाई आर्यन और अबराम के साथ हैं या मां गौरी खान के साथ। या उसके सबसे अच्छे दोस्तों के साथ। हैरानी की बात यह है कि सुहाना की फीड पर शाहरुख खान की कोई तस्वीर नहीं है। वह अभी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं कर पाई हैं, लेकिन उनके पहले से ही 131k फॉलोअर्स हैं। 


आलिया भट्ट, करण जौहर जैसे कुछ सबसे बड़े सितारे और अन्य लोग इंस्टाग्राम पर उनका अनुसरण कर रहे हैं। सुहाना की पहली फोटो ही मां गौरी के साथ की है। इंस्टाग्राम पर उसकी आखिरी पोस्ट 11 सप्ताह पहले की गई थी और यह उसके दो भाइयों के साथ उसकी ये तस्वीर है।

 वह हालांकि इंस्टा सुहाना इंस्टा स्टोरीज रोज ही लगभग पोस्ट कर रही हैं।  अब सुहाना के इंस्टाग्राम पर आ जाने से फैंस के बीच फिर से उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर सुहाना सोशल मीडिया के बाद अब बॉलीवुड में कदम कब रखेंगी।

सुहाना की पहली शार्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है। इस दस मिनट की फिल्म में सुहाना ने एक्टिंग टैलेंट से लोगों को प्रभावित किया।  इस फिल्म की कहानी  10 मिनट की थी। इसमें एक यंग कपल के इर्द गिर्द की कहानी थी। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है।
 

Web Title: Shah Rukh Khan's Daughter Suhana Khan Makes Her Official Insta Account Public

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे