शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख लोगों ने कहा-कहर ढाह रही हैं

By पल्लवी कुमारी | Published: February 16, 2018 06:11 PM2018-02-16T18:11:53+5:302018-02-16T19:19:59+5:30

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स में काफी फेमस हैं।

Shah Rukh Khan daughter Suhana khan hot and sexy photos on social media | शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख लोगों ने कहा-कहर ढाह रही हैं

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख लोगों ने कहा-कहर ढाह रही हैं

मुंबई, 16 फरवरी। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स में काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना के फॉलोअर्स की कमी नहीं है। सुहाना चाहे कोई भी वीडियो या फोटो शेयर करें उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। सुहाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है।

इन तस्वीरों में सुहान ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में सुहाना ने अपना क्लोज अप प्रोफाइल दिखाया है। वहीं, एक तस्वीर में वह ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं। 

सुहाना ने हाल ही में एक तस्वीर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ भी शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना शनाया के साथ काफी चिपक कर खड़ी हैं। दोनों ही स्टार किड्स  ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। इस फोटो को  खुद संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'ये तेजी से बड़े हो रहे हैं। सुहाना और शनाया दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों को कई बार पार्टी करते और घूमते देखा गया है। 

सुहाना अपने फैशन और स्टाइल के मामले में अपनी ट्रेंडसेटर खुद ही हैं। जब भी वह कहीं आती-जाती हैं, फटोग्राफर्स की नजरों में होती हैं और सुहाना भी कभी कैमरे से परहेज नहीं करतीं। इंटरनेट पर वह इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बता दें कि यूं तो सुहान को एक्ट्रेस बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। खुद सुहाना ने इस बात को एक इंटरव्यू में कहा था।

Web Title: Shah Rukh Khan daughter Suhana khan hot and sexy photos on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे