साउथ की इस सुपरहिट मूवी के हिंदी रीमेक में दिख सकते हैं शाहरुख खान

By मेघना वर्मा | Published: April 11, 2019 10:13 AM2019-04-11T10:13:46+5:302019-04-11T10:13:46+5:30

शाहरुख खान ने आखिरी फिल्म आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी जीरो में काम किया। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी दिखाई दी थीं।  

Shah Rukh Khan act in south film 'Mersal' hindi remake | साउथ की इस सुपरहिट मूवी के हिंदी रीमेक में दिख सकते हैं शाहरुख खान

साउथ की इस सुपरहिट मूवी के हिंदी रीमेक में दिख सकते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल में भी बिजी दिख रहे हैं। शाहरुख के नेक्सट प्रोजेक्ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही साउथ कि फिल्म मर्सल की रीमेक में दिखाई दे सकते हैं। इस बात को हवा तब मिल गई जब किंग खान की फिल्म के डायरेक्टर के साथ देखा गया। 

हाल ही में शाहरुख खान को चेन्नई में हुए मैच के समय साउथ की फिल्म मर्सल के डायरेक्टर ऐटली के साथ देखा गया था। दोनों की तस्वीरें भी सामने आ गई थीं। तभी से इस बात को और तूल मिल रही है कि शाहरुख फिल्म मर्सल में दिखाई दे सकते हैं। साउथ की मर्सल में विजय मुख्य किरदार में थे। इसके बाद फिल्म की रीमेक पर भी चर्चा शुरू हो गई थी।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान पिछले पांच महीनों से ऐटली से टच में हैं। उन्होंने अपनी नेक्ट तमिल फिल्म Thalapathy 63 में उनको कैमियो करने के लिए कहा है। फिल्म में विजय और नयनतारा दिखाई देंगे।

फिल्म में उनका स्पेशल अपीरियंस नहीं होगा बल्कि एक अहम किरदार होगा। वहीं इसके बाद डायरेक्टर ने किंग खान को मर्सल की हिंदी रीमेक की भी बात कही है। जिसमें किंग खान ने इंट्रस्ट भी दिखाया है। 

मर्सल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसे क्रिटिक्स के साथ दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। शाहरुख खान ने आखिरी फिल्म आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी जीरो में काम किया। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी दिखाई दी थीं।  

Web Title: Shah Rukh Khan act in south film 'Mersal' hindi remake

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे