आकाश-श्लोका की शादी के मेहमानों की लिस्ट आई सामने, अमिताभ से लेकर दीपिका तक गेस्ट में शामिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2019 03:39 PM2019-03-05T15:39:33+5:302019-03-05T15:39:33+5:30

आकाश और श्लोका 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्स में दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था।

Shah Rukh Khan, Aamir Khan - Here's the celebrity guest list for Akash Ambani - Shloka Mehta's wedding | आकाश-श्लोका की शादी के मेहमानों की लिस्ट आई सामने, अमिताभ से लेकर दीपिका तक गेस्ट में शामिल

आकाश-श्लोका की शादी के मेहमानों की लिस्ट आई सामने, अमिताभ से लेकर दीपिका तक गेस्ट में शामिल

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके लिए मुकेश अंबानी का घर भी दुल्हन की तरह से सज गया है, साथ ही  घर गेस्ट का आना शुरू हो गया है। आकाश और श्लोका 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्स में दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था।   

अब दोनों की शादी की गेस्ट लिस्ट सामने आई है। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता, खेल और बिजनेस वर्ल्ड के कई लोग शामिल होंगे।  कहा जा रहा है। इन दोनों की शादी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह, शाहरुख खान व गौरी खान, आमिर खान, सैफ अली खान-करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, करण जौहर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन,फऱहान अख्तर, के अवाला कुछ बड़े राजनेता भी शामिल हो सकते हैं।

आकाश अंबानी- श्लोका मेहता के कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी की रस्में 7 मार्च से शुरूहो जाएंगी। 7 मार्च की शाम वरली के NSCI में माला और मेहंदी फंक्शन होगा। 9 मार्च को आकाश अंबानी की बारात दोपहर 3.30 बजे मुंबई के ट्राइंडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए रवाना होगी।
 

Web Title: Shah Rukh Khan, Aamir Khan - Here's the celebrity guest list for Akash Ambani - Shloka Mehta's wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे