Video: 1 करोड़ नहीं एक लाख में ही इस शख्स को थप्पड़ जड़ सकती हैं सारा अली खान, जानिए कौन है वो?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2019 11:40 AM2019-01-24T11:40:16+5:302019-01-24T11:40:16+5:30

सारा अक्सर अपने इंटरव्यू के जरिए फैंस के बीच एक अलग और खास पहचानी हैं।

sara ali khan said that she will slap her brother | Video: 1 करोड़ नहीं एक लाख में ही इस शख्स को थप्पड़ जड़ सकती हैं सारा अली खान, जानिए कौन है वो?

Video: 1 करोड़ नहीं एक लाख में ही इस शख्स को थप्पड़ जड़ सकती हैं सारा अली खान, जानिए कौन है वो?

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से फैंस के बीच छा जाने वाली सारा अली खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सारा अक्सर अपने  इंटरव्यू के जरिए फैंस के बीच एक अलग और खास पहचानी हैं।  इन दिनों  सारा का फिल्मफेयर को दिया इंयरव्यू छाया हुआ है जिसमें उन्होंने बिंदास तरीके से हर एक सवाल का जवाब दे रही हैं।

इस इंटरव्यू के दौरान की कुछ क्लिप सामने आ रही हैं जिनमें से एक सामने आ रही है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि  वह पैसों के लिए अपने भाई इब्राहिम अली खान को थप्पड़ तक जड़ सकती हैं। दरअसल जब सारा से पूछा गया कि क्या वह एक 1 करोड़ रुपये के लिए अपने भाई इब्राहिम को थप्पड़ मार सकती हैं? इसके जवाब में सारा हंसते हुए कहती हैं कि मैं केवल 1 लाख रुपये के लिए भी उसे (इब्राहिम) को थप्पड़ मार सकती हूं।

जब शो के दौरान सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' उनकी सैतेली मां हैं। इस पर वह काफी हंसी। सारा ने बताया कि वह  वह करीना की इतनी दीवानी थीं कि लोग कहते थे कि वह उनकी जिंदगी में आए। करीना उनकी जिंदगी में आ गईं। सारा कई बार कह चुकी हैं कि वह फिल्म कभी खुशी, कभी गम में करीना कपूर के किरदार पू की बहुत बड़ी फैन हैं।  

कार्तिक पर बोलीं

इस पूरे इंटरव्यू के आने से पहले की कुछ क्लिप पेश की गई हैं जिनके मुताबित सारा ने कहा कि आपको नहीं लगता कि मैं सिंगल हूं। जब कार्तिक पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह काफी क्यूट हैं।

इनको कर रही हैं डेट

 बैक टू बैक हिट देने के बाद अब हर किसी की निगाह उन पर है, लेकिन अब सारा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे कइयों का दिल टूटने वाला है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 21 जनवरी को सुशांत के बर्थडे को सेलीब्रेट करने के लिए सारा स्पेशली देहरादून से वापस आईं । वह सुशांत को सरप्राज देने के लिए अपने साथ केक भी लेकर मिड नाइट पहुंचीं थीं। इस खास मौके पर दोनों स्टार्स डिनर डेट पर गए । दोनों की रियल लाइफ केमेस्ट्री देख ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स हैं । हांलाकि ये खबर कितनी सही है इस बारे में अभी नहीं कहा जा सकता है। 

Web Title: sara ali khan said that she will slap her brother

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे