कार्तिक आर्यन के कारण सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ काम करने से किया इंकार!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 13, 2019 08:37 AM2019-03-13T08:37:08+5:302019-03-13T08:37:08+5:30

sara ali khan refuse to take up vicky kaushal fikm udham singh biopic for love aaj kal with kartik aaryan | कार्तिक आर्यन के कारण सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ काम करने से किया इंकार!

कार्तिक आर्यन के कारण सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ काम करने से किया इंकार!

सारा अली खान को इन दिनों कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन वह बहुत ही चूजी हैं. जिस फिल्म में दमदार रोल होता है, उसे ही वह हां कहती हैं. शायद यही वजह है कि सारा ने शहीद ऊधम सिंह की बायोपिक में काम करने से साफ मना कर दिया है.

इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्म में पूरा फोकस विक्की के किरदार पर होगा, सारा का किरदार सपोर्टिव होगा. सारा ााहती है कि वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनें, जिनमें उनका टैलेंट और अभिनय दर्शकों पर छाप छोड़े. सारा फिलहाल इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में व्यस्त है. इसमें वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट होंगी.

खबर है कि सारा की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से उन्हें शहीद उधम सिंह की बायोपिक के अप्रोच किया गया, लेकिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है. आपको बता दें कि इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए विकी कौशल को कास्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि सारा अब सोच समझकर फिल्में चुनना चाहती हैं.

Web Title: sara ali khan refuse to take up vicky kaushal fikm udham singh biopic for love aaj kal with kartik aaryan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे