सारा अली खान ने मां अमृता सिंह का छोड़ा घर, फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 14, 2019 04:35 PM2019-02-14T16:35:48+5:302019-02-14T16:35:48+5:30

सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको देखकर फैंस हैरान होने वाले हैं।

sara ali khan leave to her mother amrita house and shifting to new home photo viral | सारा अली खान ने मां अमृता सिंह का छोड़ा घर, फोटो हुई वायरल

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह का छोड़ा घर, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। आज हर कोई उनका दीवाना है। सारा की एक्टिंग से लेकर खूबसूरती तक पर हर कोई फिदा है। 

इसी बीच सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको देखकर फैंस हैरान होने वाले हैं। इस फोटो में सारा अपनी कार के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन इस फोटो में ट्विस्ट ये है कि सारा की कार सामान से ओवरलोड दिखाई दे रही है।

फोटो में सारा अपनी कार की डिग्गी में अपना पर्सनल सामान भरते हुए दिखाई दे रही हैं। सारा की इस फोटो को देखकर लोग कयायस लगा रहे हैं कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर अकेले रहने का प्लान बना लिया है। कहा जा रहा है कि सारा अब अकेले रहना चहती है।

हांलाकि की अभी ये साफ नहीं हुआ है कि सारा ने घर शिफ्ट क्यों किया है। ना ही ये पता लगा है कि उनके साथ मां अमृता भी साथ रहेंगी या फिर नहीं।  लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद फैंस सारा से ये सवाल कर रहे हैं कि वह कहा जा रही हैं और किसके साथ शिफ्ट हो रही हैं। कहा जा रही है कि सारा भी बॉलिवुड स्टार किड्स वरुण धवन, आलिया भट्ट, रनबीर कपूर की तरह अपने पैरंट्स से अलग रहने का फैसला किया है। खास बात ये है कि सारा दो फिल्में करके ही नए घर में शिफ्ट हो गई हैं।

Web Title: sara ali khan leave to her mother amrita house and shifting to new home photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे