सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर लगाई आग, डांस देख फैंस हो गए मदहोश- देखें वायरल वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2019 04:10 PM2019-10-22T16:10:59+5:302019-10-22T16:10:59+5:30

सपना के फोटोज और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। ऐसे में सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

sapna choudhary dance video viral | सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर लगाई आग, डांस देख फैंस हो गए मदहोश- देखें वायरल वीडियो

सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर लगाई आग, डांस देख फैंस हो गए मदहोश- देखें वायरल वीडियो

Highlightsहरियाणा की डांसिग क्वीन सपना चौधरी ने अपने डांस से पूरे उत्तर भारत में तहलका मचा रखा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी सपना ने तूफान मचाया हुआ है।

हरियाणा की डांसिग क्वीन सपना चौधरी ने अपने डांस से पूरे उत्तर भारत में तहलका मचा रखा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी सपना ने तूफान मचाया हुआ है। सपना के फोटोज और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। ऐसे में सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में सपना का डांस और अंदाज एक दम कातिलाना है। खास बात ये है कि वीडियो में उनका डांस देखकर ऑडियन्स भी मस्ती में नाचने लगते हैं और उनके साथ ही जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी का ये वीडियो उनके फैन क्लब के पेज पर शेयर किया गया है। जो अब सपना के हर चाहने वालों के दिलों पर भी राज करता नजर आ रहा है। वीडियो में सपना हरियाणणी गाने पर घूघट करके डांस करके डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में उनका देसी अंदाज फैंस के बीच छा गया है। वीडियो में सपना हरे रंग के सूट नें कहर ढाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा सपना का एक और वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में सपना पिंक कलर के सूट में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब सपना का धमाकेदार डांस ने फैंस को दिल जीता हो।


सपना ने भले अपने करियर की शुरुआत हरियाणा से की हो लेकिन जलवा हर तरफ फैला हुआ है। सपना चौधरी ने  बॉलीवुड में 'हठ जा ताऊ' गाने से अपना कदम रखा था, जिसमें उनका डांस लोगों ने काफी पसंद किया था। सपना बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं।

Web Title: sapna choudhary dance video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे