सपना ने पंजाबी गाने में लगाया हरियाणवी डांस का तड़का, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

By वैशाली कुमारी | Published: October 12, 2021 05:06 PM2021-10-12T17:06:44+5:302021-10-12T17:15:05+5:30

सपना चौधरी किसी परिचय कि मोहताज नहीं हैं वे हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी शख्सियत हैं। बच्चे हो बूढ़े हो या नौजवान, सपना चौधरी सभी के दिलों पे राज करती हैं।

Sapna added tinge to Haryanvi dance in Punjabi song, video is becoming increasingly viral | सपना ने पंजाबी गाने में लगाया हरियाणवी डांस का तड़का, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सपना चौधरी

Highlightsसपना चौधरी किसी परिचय कि मोहताज नहीं हैं वे हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी शख्सियत हैंसपना चौधरी का नया एलबम पतली कमर रिलीज होने वाला है

हरियाणवी डांसिंग सनसनी सपना चौधरी ने हाल ही में एक प्यारे से बेबी को जन्म दिया था, नाम रखा पोरस। उनके द्वारा रखे गए नाम कि हर तरफ तारीफ हो रही है। इसी बीच उनका एक नया डांस तेजी से वायरल हो रहा है। सपना ने पंजाबी गाने पर हरियाणवी डांस का ऐसा तड़का लगाया की चंद मिनटो में वीडियो वायरल हो गया।

सपना चौधरी किसी परिचय कि मोहताज नहीं हैं वे हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी शख्सियत हैं। बच्चे हो बूढ़े हो या नौजवान, सपना चौधरी सभी के दिलों पे राज करती हैं। उनके एक एक ठुमके पे हजारों दिल फिसल जाते हैं। बात करें सपना के शो की, तो उनके द्वारा किए गए शो की कीमत किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होते। उनके सिग्नेचर स्टाइल ठुमकों को फैन्स दीवानगी की हद तक पसंद करते हैं।

बिग बॉस में जाने से पहले भी उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग थी, लेकिन शो के बाद उनके फैनबेस में तगड़ा उछाल आया है।

सपना का हर गाना लगभग हिट होता है, इसी फेहरिस्त में एक और नया गाना रंग रा रा री री रा रा' शामिल हुआ है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का नया डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, सपना चौधरी ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की थी। इस वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते दिख रही हैं। इस वीडियो को फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो वायरल हो चुका है।

पंजाबी गाने पर लगाए सपना ने ठुमके

वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी गाने 'रंग रा रा री री रा रा' पर डांस करती दिख रही हैं. पंजाबी सॉन्ग पर सपना चौधरी का सिग्नेचर मूव देखकर फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रही सपना चौधरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी ड्रेस उनके डांस मूव्स को और भी शानदार बना रही है। वीडियो में येलो और ब्लैक कलर का लहंगा पहने सपना चौधरी अपने फेवरेट स्टाइल में डांस कर रही हैं।

खबर है कि सपना चौधरी का नया एलबम पतली कमर रिलीज होने वाला है, सपना हाल ही में प्रेगनेंसी से बाहर आई है लिहाज इसे भी एल्बम में देरी का कारण बताया जा रहा है।

Web Title: Sapna added tinge to Haryanvi dance in Punjabi song, video is becoming increasingly viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे